गुजरात से आए बंजारा युवक आकाश की गोलबाजार सड़क हादसे में मौत,गंगासागर जाने की थी योजना ट्रक जब्त कर मामले की जांच में जुटी पुलिस, तनाव कायम

32
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍ रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। गुजरात से आए बंजारा युवक आकाश की गोलबाजार सड़क हादसे में मौत हो गई पुलिस ट्रक को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है घटना से इलाके में तनाव कायम है। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर शहर थाना के गोल बाजार में आज फिर छह चक्के ट्रक के धक्के से आकाश शिवा सलाट

नामक लगभग 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पता चला है कि शुक्रवार को आकाश अपने परिजनों सहित गुजरात से यहां आया था। बंजारा जाति के युवक अपने परिजनों के साथ गंगासागर जा रहा था पर  चाचा के बेटे को भूख लगने पर कुल सात लोग खड़गपुर में उतर गए थे योजना थी की यहां रुककर खाना बनाकर खाना खाकर फिर आगे बढ़ा जाए इसी बीच आज सुबह अंगूठी बेच कर कुछ रुपए कमाने के लिए आकाश जनता मार्केट आ गया था व आज दोपहर को युवक जनता मार्केट इलाके में था इसी दौरान ट्रक ने युवक को धक्का मार दिया.जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया  उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद इलाके में पुलिसकर्मी तैनात की गई है। आकाश के चाचा अनिल व चाची सोनी का कहना है कि अब वे लोग आकाश के घरवालों को क्या जवाब देंगे  ज्ञात हो कि अनिल इससे पहले खड़गपुर आ चुका है पर आकाश पहली बार यहां आया था मार्च महीने में आकाश की शादी तय थी बंजारा जाति के ये लोग अंगूठी बेच जीवनयापन चलाते हैं।

अनिल का कहना है कि उसके ग्रुप के कुछ लोग कोलकाता पहुंच गए थे वे लोग भी वापस आ रहे हैं। आकाश के शव का अंत्यपरीक्षण कराने के बाद रविवार को गुजरात के आणंद के लिए रवाना किया जाएगा। युवक के परिजनों से एसडीपीओ दीपक सरकार, हेमा चौबे व प्रदीप सरकार ने मुलाकात की। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि वाहन को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इलाके में कुछ दिन पहले एक पिकअप वैन ने चार बच्चों को कुचल डाला था जिसमें से तीन की मौत हो गई थी। आरोप है कि अवैध रुप से वाहनों की पार्किंग ही दुर्घटना होने का मुख्य कारण बनता जा रहा है।

इधर शनिवार की सुबह खरीदा की ओर से मलिंचा की ओर जा रही ऑटो प्रेम हरी भवन के पास अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे ड्राइवर सहित कुछ अन्य यात्री घायल हो गए पता चला है कि ऑटो में सात आठ लोग सवार थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com