अवैध सिलेंडर रिफिलिंग मामले में दीपसोना का नाम जुड़ा, एक गिरफ्तार, हार देख टीएमसी करा रही राजनीतिक षड़यंत्रः दीपसोना

279
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर।   भाजपा के उत्तर मंडल अध्यक्ष दीपसोना को विवाद पीछा नहीं छोड़ रही है बीते दिनों अपने समर्थकों पर हमला के आरोप के बाद अब अवैध सिलेंडर रिफिलिंग मामले में दीपसोना का नाम जुड़ गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में दीपसोना शामिल है जबकि दीपसोना इसे हार देख टीएमसी की ओर से कराए जा  रहे राजनीतिक षड़यंत्र मान रही है।

ज्ञात हो कि शुक्रवार की रात अचानक पुलिस वार्ड 20 में दीपसोना के पार्टी कार्यालय के समीप अवस्थित दुकान में छापा मार सिलेंडर जब्त किए हैं व वार्ड छह के निवासी यज्ञु शंकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उक्त जगह पर अवैध तरीके से कमर्शियल गैस को काट कर बड़े सिलेंडर से छोटे में रिफिलिंग कर बाजार में बेचा जाता था उक्त मामले में दीपसोना शामिल है मामले की जांच चल रही है।इधर दीपसोना का कहना है कि टीएमसी अपनी हार देख कर उसके खिलाफ साजिश रच रही है। 2010 से वह दुकान चलाता था लगभग दो साल पहले उसने दुकान को किराए पर दे रखा है दुकान का उससे कोई लेना देना नहीं उसके पास रेंट एग्रीमेंट भी है।

वहां पर अवैध रिफिलंग का काम नहीं होता था उसे बेवजह बदनाम करने की साजिश चल रही है। इधर टीएमसी का कहना है कि मामले में उसका कोई लेना देना नहीं पुलिस अपना काम कर रही है भाजपा नेताओं की करतूत उजागर हो रहा है। उक्त घटना से शहर की राजनीति में फिर से एक बार उबाल आ गया है आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com