खड़गपुर नगरपालिका के लिए कुल 126 प्रत्याशी मैदान में, चार लोगों ने लिया नामांकन वापस

291
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के लिए कुल 126 प्रत्याशी मैदान में है जबकि चार लोगों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है जिसमें से तीन निर्दलीय व एक बीएसपी प्रत्याशी है। वार्ड संख्या 15 से निर्दलीय पी रत्नाकुमार, 19 से नितिन शर्मा, 21 से बीएसपी उम्मीदवार कमलेश नाहर व 25 से नमिता दास ने अपना नामांकन वापस लिया है।

पी रत्ना कुमार बीते दिनों टीएमसी से जुड़े थे व टिकट नहीं मिलने पर पर्चा दाखिल किया था जबकि बेला रानी अधिकारी भाजपा से नाराज हो कर नमिता दास को टिकट दाखिल करवाई थी। वार्ड संख्या 19 से सत्यदेव शर्मा व उसके बेटे नितिन ने निर्दलीय पर्चा भरा था बेटे ने पिता के लिए अपना पर्चा वापस ले लिया।

जबकि कमलेश नाहर का कहना है कि अपने प्रतिद्वंदी से आर्थिक मामलों में वे कही नहीं टिकते इसलिए नामांकन वापस ले लिया। बीएसपी का कहना है कि कमलेश ने टिकट वापसी की बात नहीं बताई इस तरह बीएसपी के एकमात्र प्रत्याशी भी चुनावी मैदान से बाहर हो गए। ज्ञात हो कि टीएमसी व भाजपा सभी 35 वार्डों में उम्मीदवार दिए हैं जबकि कांग्रेस ने कुल 22, भाकपा ने 10 व माकपा ने 9 उम्मीदवारो को मैदान में उतारा है जबकि एसयूसीआई ने वार्ड 24 व 33 से अपना उम्मीदवार उतारा है। इधर कई निर्दलीय प्रत्याशी प्रमुख दलों के वोट काटने की फिराक में है वार्ड संख्या 35 से जौहर पाल की पुत्रवधु जया पाल ने टीएमसी प्रत्याशी कबिता देबनाथ  के खिलाफ पर्चा दाखिल किया है। जौहर पाल का कहना है कि इस संबंध में जया ही उचित जवाब दे सकती है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com