चुनाव में प्रचार करने से रोकने व पुलिस के शिकायत दर्ज न करने का आरोप लगा भाजपा प्रत्याशियों ने थाने के समक्ष किया प्रदर्शन

350
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। नगरपालिका चुनाव को महज 9 दिन शेष बचे हुए है लेकिन उससे पहले आज खड़गपुर नगरपालिका के 34 वार्डों के भाजपा प्रत्याशियों ने टाउन थाना के समक्ष धरने पर बैठकर प्रदर्शन किया। भाजपा प्रत्याशियों का आरोप है कि तृणमूल उन्हें चुनाव में प्रचार करने नही दे रही है वहीं पुलिस शिकायत दर्ज नही कर रही है। इस अवसर पर भाजपा नेता गौतम भट्टाचार्य ने तृणमूल पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा का प्रचार करने पर तृणमूल के गुंडे भाजपा कार्यकर्ताओं को डरा धमका रहे है व उन्हें प्रचार नही करने दे रहे है। वहीं जब भाजपा के लोग इसकी शिकायत लेकर थाने में जा रहे तो पुलिस भी उनकी शिकायत दर्ज नही कर रही है। इसके अलावा भाजपा प्रत्याशियों के पोस्टर व बैनर फटना तो आम बात हो गई है शहर के लगभग हर वार्ड में हाल ऐसा ही है।

उन्होंने कहा की इन सब घटनाओं से दुखी व विवश होकर अंत में आज सभी भाजपा प्रत्याशियों ने पोस्टर व बैनर लिए थाने के समक्ष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर हाल ऐसा ही रहा व तृणमूल के गुंडों के खिलाफ कार्रवाई नही हुई तो वे जल्द ही बड़ा आंदोलन करेंगे। वहीं इस मामले में तृणमूल नेता प्रदीप सरकार ने कहा कि तृणमूल को जनता का मिलता हुआ समर्थन देख भाजपाईयों को चुनाव में अपनी हार नजर आ रही है जिसके कारण वे लोग सहानुभूति पाने के लिए यह सब ड्रामा कर रहे है।

खड़गपुर शहर के वार्ड नंबर 10 के शास्त्री नगर इलाके में भाजपा प्रत्याशी मौसमी दास का चुनावी पोस्टर व बैनर फटा हुआ पाया गया। इसके अलावा दीवार पर उनके लिखे हुए नाम पर पान का पीक थूकने का निशान भी पाया गया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com