बस्ती इलाकों के साथ गोलबाजार में काम करना होगा प्राथमिकता: वसंती, रेल के साथ समन्वय बैठा करेंगे इलाके का विकासः शुक्ला, पार्टी ने मेरे साथ अन्याय किया जीत कर दिखाऊंगाः जगदंबा

273
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। वार्ड नंबर 21 के टीएमसी प्रत्याशी वसंती का कहना है कि अगर वह जीती तो बस्ती इलाके के साथ गोलबाजार की समस्या पर काम करेगी। उन्होने कहा कि वार्ड में रास्ता, गंदगी जैसे मूलभूत समस्या तो है ही शहर के प्रमुख बाजार गोलबाजार के सब्जी बाजार की अवस्था भी ज्यों की त्यों है। बारिश के दिनों में बाजार में घुसना मुश्किल हो जाता है उन्होने कहा कि वह बाजार आने वाली महिलाओं को के लिए लेडीज टायलेट की व्यवस्था करेगी। इसके अलावा आजाद बस्ती पोर्टर खोली, कटिंग खोली जैसे जगहों में काफी समस्या है जिसे दूर करना चाहेगी। ज्ञात हो कि खड़गपुर कालेज से वसंती ग्रेजुएट है व चाहती है कि लड़कियां अशिक्षित ना रहे।

वसंती के पति रेलकर्मी है व रक्तदान शिविर जैसे सामाजिक कार्य से जुड़े हैं। तपन सेन गुप्ता का कहना है कि वार्ड के लाईट व बोरिंग को छोड़कर जगदंबा को 1 करोड़ 80 लाख का फंड मिला फिर भी काम ना के बराबर हुआ इसलिए वह पार्टी प्रत्याशी वसंती को जिताएंगे। इधर टीएमसी की ओर से टिकट काटे जाने पर  जगदंबा गुप्ता ने टीएमसी की आलोचना करते हुए कहा कि टीएमसी ने यह कहकर टिकट काट दिया कि वह जीत नहीं पाएंगे क्योंकि बीते छह माह से आप जनसंपर्क में नहीं है इसलिए वह कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होने कहा कि वार्ड के लिए उन्होने काफी काम किया है व लोग उसे फिर जिताएंगे ज्ञात हो कि जगदंबा भाजपा की टिकट से चुनाव जीत टीएमसी में शामिल हो गए थे व साक्षरता विभाग के सीआईसी पद पर थे। भाजपा प्रत्याशी शैलेष शुक्ला ने कहा कि बीते सात साल में अगर वार्ड में काम नहीं हुआ तो जगदंबा व टीएमसी दोनों को जवाब देना होगा। आजाद बस्ती सहित अन्य बस्ती इलाके में कोई काम नहीं हुआ अगर वह जीते तो मूलभूत सुविधाओं के लिए काम करेंगे। रेल से समन्वय बैठा जल निकासी व बिजली की समस्या को दूर करने का प्रयास करेंगे। बाजार में दुकानदारों की समस्या को दूर करने का प्रयास करेंगे। इधर जगदंबा का एक संभवतः पुराना वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है हालांकि जगदंबा से इस पर प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है अब देखना है कि 2 मार्च को किसके सिर सेहरा बंधता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com