सत्यदेव उलटफेर कर खोए जनाधार को पाने की जुगत में, टीएमसी के राजू भी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त, भाजपा के दीपसोना भी सेंधमारी के चक्कर में, मैदान में सीपीआई के मृणाल बनर्जी भी

333
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू /9434243363

खड़गपुर। वार्ड 19 से उलटफेर कर निर्दलीय सत्यदेव शर्मा जहां खोए जनाधार को पाने की जुगत में है वहीं  टीएमसी के राजू भी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त है इधर भाजपा के दीपसोना भी सेंधमारी के चक्कर में है जबकि मैदान में सीपीआई के मृणाल बनर्जी भी डटे हैं। ज्ञात हो कि कभी सत्यदेव का गढ़ रहे वार्ड 19 से इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। सन् 1990 से चार बार जीते सत्यदेव 2015 में सत्यदेव वार्ड 17 से देबाशीष चौधरी से हार गए थे। सन 2000 में सत्यदेव की पत्नी मीरादेवी शर्मा 19 से टीएमसी की टिकट पर चुनाव जीती थी पर सन 2015 में सुनीता गुप्ता से हार गई थी जिसके कारण सत्यदेव व उसके परिवार का नगरपालिका से नुमाईंदगी नहीं हुई। सत्यदेव को उम्मीद है कि इस बार लोगों का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा। सत्यदेव कहते हैं इलाके में पेयजल व जलनिकासी की समस्या है इसके अलावा बत्त्तियां तो लगी पर ज्यादातर फ्युज या नदारद है वे जीते तो इलाके के सड़क को भी दुरुस्त करेंगे उन्होने आरोप लगाया कि इलाके में सामाजिक तानाबाना खराब हुआ है।

हांलाकि टीएमसी प्रत्याशी राजू गुप्ता आरोपों से इंकार करते हुए कहते हैं इलाके में शांति व विकास दोनों है। कुछेक लाइटों में समस्या हो सकती है पर ज्यादातर ठीक है उनका कहना है कि बीते सात सालों में उसे लगभग एक करोड़ 90 लाख मिले जिससे विकास में काफी विकास कार्य हुए दर्जन भर से ज्यादा शौचालय व मूत्रालय बनाया गया। नालियों व सड़क की मरम्मत की गई हांलाकि उन्होने माना कि कच्चे नालों की वजह से कुंओं के जल अशुद्ध  हो रहे हैं इसलिए बाकीनाली को भी पक्का किया जाएगा इसके अलावा इलाके में जिम की व्यवस्था की जाएगी। ज्ञात हो कि राजू ने सन 15 में अपनी पत्नी सुनीता को जरुर भाजपा की टिकट पर जीत दिलाया था हांलाकि वे खुद सन 10 में सत्यदेव से हार गए थे राजू का कहना है माहौल बदला है व लोग समझ चुके हैं किसे जिताना है इसलिए वह अपने जीत के प्रति आश्वस्त है।

भाजपा की टिकट से जीते निवर्तमान पार्षद सुनीता गुप्ता भले ही टीएमसी में चली गई हो पर भाजपा की टिकट से इस बार चुनाव लड़ने वाले दीपसोना घोष का मानना है कि वार्ड में भाजपा के चाहने वाले लोग है इसलिए उसे जीत मिलेगी। दीपसोना का कहना है वार्ड में विकास नहीं हुआ व भाजपा को राम के नाम पर गाली देने वाली टीएमसी बाजार के काली मंदिर को लेकर खुद राजनीति करती है उसका कहना है अगर भाजपा इस बार जीती तो वह इलाके में बोरिंग से मिलने वाले पेयजल व घोषपाड़ा में जलनिकासी को लेकर काम करेंगे।

इधर सीपीआई के टिकट पर लड़ रहे मृणाल बनर्जी भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं सीपीआई भी उम्मीद है प्रगतिशील लोग सीपीआई उम्मीदवार को जिताएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com