वार्ड 22 में टीएमसी के युवा तुर्क मंटा की टक्कर कांग्रेस के अनुभवी मधु से 12 साल से मधु का है वार्ड में कब्जा, मंटा को है बदलाव की उम्मीद

306
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। वार्ड 22 में टीएमसी के युवा तुर्क मंटा की टक्कर कांग्रेस के अनुभवी मधु से है। बीते 12 सालों से मधु कामी का कब्जा वार्ड में है इस बार हैदर अली खान उर्फ मंटा को उम्मीद है लोग बदलाव के लिए वोट करेंगे लेकिन मधु का दावा है कि वे जीत की हैट्रिक करेंगे। ज्ञात हो कि हैदर अली टीएमसी के सबसे कम उम्र के प्रत्याशी है 30 वर्षीय मंटा छात्र राजनीति से जुड़े रहे पहले इस वार्ड में टीएमसी ने शैलेंद्र सिंह के नाम की घोषणा की थी पर बाद में मंटा को टिकट देने की घोषणा के साथ ही शैंलेंद्र समर्थकों ने नाराजगी जताया था। मंटा का कहना है कि वार्ड में 12 साल से कांग्रेस का शासनकाल होने के बावजूद विकास ठीक से नहीं हो पाया। राज्य सरकार की योजनाओं का इलाके में ठीक से क्रियान्वयन नहीं हुआ व भेदभाव बरती गई। सड़क, पेयजल जैसे मुलभूत सुविधाएं बनी हुई है अगर वह जीते तो वार्ड का समुचित विकास करेंगे। इधर मधु कामी टीएमसी के आरोपों से इंकार करते  हुए कहते हैं कि रेल प्रशासन के बाधा के बावजूद उसने 12 सालों में अब तक कुल 12 बोरिंग करवाए हैं जिससे वार्ड में पेयजल समस्या 80 फीसदी कम हुई है उसका कहना है कि वे जीते तो नलों को बस्ती इलाकों में घर घर पहुंचाने का काम करेंगे। कल्याण मंडप के पास पेड़ के नीचे एक गुमटी से काम करने वाले मधु का कहना है उसे तामझाम पसंद नहीं वे चाहते हैं कि बस्ती इलाकों में और ज्यादा से ज्यादा काम हो सके।

गोलबाजार के जनता मार्केट, गोलखोली टट्टर पाड़ा आदि इलाके वार्ड 22 के तहत आते हैं। जनता मार्केट के गोदाम इलाके में सड़कों की खस्ती हालत व जलजमाव जैसे समस्या पर निवर्तमान पार्षद मधु कहते हैं इसके लिए राज्य सरकार व रेल प्रशासन को पहल करनी पड़ेगी ज्ञात हो कि खराब सड़कें व लचर वयवस्था के कारण उक्त इलाके में बीते दिंनों कई सड़क दुर्घटनाएं हो गई थी व ट्राफिक जाम इलाके की आम समस्या है। वार्ड में भाजपा प्रत्याशी असित सरकार भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं पर वार्ड में कांग्रेस व टीएमसी के बीच सीधी टक्कर दिख रही है। अब देखना है वार्ड की जनता निवर्तमान पार्षद को फिर से चुनती है या बदलाव के लिए वोट देती हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com