बंगाल में सिमी, जमात व अलकायदा के आतंकी खुलेआम घूम रहे: दिलीप

344
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  • कश्मीर फाइल्स पर पर विरोधियों को लताड़ा

खड़गपुर। भाजपा के राष्ट्रीय सह-सभापति तथा मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की मौजूदा समय में राज्य भर में सिमी, जमात व अलकायदा के आतंकी खुलेआम घुम रहे है। और यह सब राज्य सरकार के नाक के नीचे से हो रहा हेै लेकिन सरकार इस मामले में ध्यान नही दे रही है। उन्होंने कहा की आज मदरसों में शिक्षा के नाम पर आतंकवादी बनने का प्रशिक्षण दिया जा रहा है लेकिन राज्य सरकार इस पर कोई कार्रवाई नही कर रही है।
इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई बहुचर्चित फिल्म कश्मीर फाईल्स पर बात करते हुए उन्होंने कहा की कश्मीर फाईल्स फिल्म में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए बर्बरता को दिखाया गया है। आज कश्मीर का सच पुरी दुनिया के सामने आया है। तो इसमें ममता बनर्जी को किस बात की इतनी चिंता हो रही है। उन्होंने कहा की सालों पहले भी तमस नामक एक फिल्म आई थी उस समय ममता बनर्जी कांग्रेस में थी। उन्होंने उस समय उस फिल्म को लेकर भाजपा पर खुब हमला बोला था। इसके अलावा माओवादियों के ऊपर भी जब एक फिल्म बनी थी तो उस समय फिल्म देखने गए लोगों के साथ कोलकाता के जादवपुर में कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्यों ने मारपीट की थी। क्यूंकि कम्युनिस्ट पार्टी सच्चाई बर्दाश्त नही कर सकी थी व अब ममता बनर्जी भी सच्चाई का सामना नही कर सक रही है लगता है। दिलीप ने उक्त बातें खड़गपुर में होली के अवसर पर कही व समर्थकों के साथ होली खेली।

इधर विधायक हिरण ने भी खड़गपुर के वार्ड 35 के रथतला मैदान में आयोजित होलिका दहन कार्यक्रम में भाग लिया व समर्थकों के साथ होली खेली।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com