…..जब पुलिस ने मेदिनीपुर मेडिकल कालेज अस्पताल से माध्यमिक छात्रा को दिलवाया परीक्षा, खड़गपुर ग्रामीण थाना इलाके की रहने वाली है छात्रा

461
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पुलिस को मेदिनीपुर जिला अस्पताल के बेड में माध्यमिक छात्रा को परीक्षा दिलवाने की व्यवस्था उस वक्त करना पड़ा जब मां के डांटने पर छात्रा के विषपान कर अस्वस्थ हो अस्पताल में भर्ती हो गई। पता चला है कि गुरुवार की रात को छात्रा के मोबाईल फोन पर बात करने को लेकर अभिभावक ने झिड़क दिया था जिससे क्षुब्ध होकर छात्रा ने विषाक्त चीजें खा ली थी। जिसके बाद छात्रा को पहले डेबरा फिर मेदिनीपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। घटना खड़गपुर ग्रामीण थाना की के केउसी गांव की है। खबर पाकर पुलिस छात्रा के लिए अस्पताल में ही परीक्षा की व्यवस्था की छात्रा ने शुक्रवार को इतिहास की परीक्षा दी। पता चला है कि तेलीपुकुर हाई स्कुल की छात्रा का सेंटर मेउदिनीपुर हाई स्कुल में था पर अस्पताल में होने के कारण पुलिस मेदिनीपुर कोतवाली थाना के मोहनानंद हाई स्कुल से प्रश्नपत्र व उत्तरशीट की व्यवस्था कर छात्र को परीक्षा दिलवाया व मेउदीपुर हाई स्कुल के सेंटर इंचार्जल को इस बारे में सूचना दी। छात्रा के परीक्षा देने के बाद परिजन खुश है हांलाकि परिजन छात्रा के विषाक्त पदार्थ खाने से इंकार कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

kharagpur, one Madhyamik Examinee  of Keusi, PS- Kgp Local, exam centre Meudipur High School consumed poison today in the morning as her parents rebuked her due to engaged too much time in smartphone. She has been admitted at MMCH and necessary arrangemnt have been made for her examination from Hospital. Her condition is stable and she has been provided question papers and answers script from Mohananda High School under Kotwali PS. Also informed the vennue in charge of Meudipur High School.

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com