चुनाव में गद्दारी करने का आरोप लगा भाजपा नेता की हुई पिटाई यह पार्टी कार्यालय से बाहर, चुनाव जीतने के बाद भाजपा पार्षद के घर तोड़फोड़ का आरोप लगा शासकदल पर

369
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर।चुनाव में गद्दारी करने का आरोप लगा भाजपा नेता  चंचल कर की कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पिटाई कर पार्टी कार्यालय से बाहर कर दिया जिससे इलाकेे में  उत्तेजना फैल गई। आरोप है कि वार्ड 33 से हिरण के प्रत्याशी बनने के बाद  चंचल कर  पार्टी का कार्य नहीं किया आरोप है के उल्टे कार्यकर्ताओं को काम ना करने की धमकी दे रहे थे लंबे समय केे बाद गुरुवार को तालबगीचा स्थित भाजपा कार्यालय में  चंचल कर जब वापस आए तो कार्यकर्ताओं नेेेे चंचल की पिटाई कर दी।

उधर  पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़ार पौरसभा इलाके में भाजपा की सीट से पौरसभा चुनाव जीतने के बाद नए निर्वाचित पार्षद के घर तोड़फोड़ की गई। आरोप शासक दल तृणमूल पर लगा। ज्ञात हो कि बीते पौरसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद घाटाल महकमा इलाके के खड़ार पौरसभा के 10 वार्डों में से 2 वार्ड पर भाजपा ने जीत हांसिल की। जिसके बाद उसी रात को वार्ड 4 के पार्षद बबलू गांगुली के घर तोड़फोड़ की गई। बबलू ने आरोप तृणमूल पर मढ़ते हुए कहा की भाजपा की सीट से जीतने के कारण शासकदल के गुंडों ने उनके घर पर हमला किया है। घटना के बाद अगले दिन घाटाल के भाजपा विधायक शीतल कपाट ने बबलू के घर जाकर उससे बातचीत की। घटना को लेकर इलाके में उत्तेजना है। हांलाकि तृणमूल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com