चुनाव के नतीजों को देखते हुए खड़गपुर शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था : एसपी दिनेश कुमार, जिले के दो पुलिस थानों को मिला आईएसओ की ओर से सम्मान

429
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। नगरपालिका चुनाव के नतीजों के दिन आज खड़गपुर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। उक्त बात की जानकारी प्रेसमीट के माध्यम से खुद जिले के एसपी दिनेश कुमार ने दी। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया की पश्चिम मेदिनीपुर जिले की सभी सात पौरसभा इलाकों में नतीजों के दिन यानी आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था लगाई गई है। जिसमें से खड़गपुर शहर में संवेदनशील माहौल को देखते हुए सबसे अधिक पुलिस बल की तैनाती की गई है व सबसे ज्यादा पुलिस के अधिकारी भी खड़गपुर शहर में ही मौजूद रहेंगे। इसके अलावा मेदिनीपुर व घाटाल में भी परिस्थिति नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस ने कंट्रोल अपने हाथों में ले लिया है। उन्होंने कहा की नतीजों के बाद जिले में किसी प्रकार की हिंसा ना हो पुलिस इसके लिए पुरी मुस्तैद है।
इधर आईएसओ(ISO) की ओर से पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दो पुलिस थानों गढ़बेत्ता व केशियाड़ी को बेहतर कार्य के लिए  आईएसओ(ISO) प्रमाण पत्र दिया गया है। जिले के एसपी दिनेश कुमार ने दोनों थानों के इंचार्ज के हाथों आईएसओ का सर्टिफिकेट सौंपते हुए खुशी जाहिर की। ज्ञात हो कि इलाके में बेहतर परिवेश, जनसंपर्क व पुलिस के अच्छे कामों को देखते हुए यह सम्मान इंटरनेशनल ऑर्गेनाइजेशन आफ स्टैंडर्डजेशन(ISO) की ओर से दिया जाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com