स्कुल प्राचार्य की खड़गपुर स्टेशन में ट्रेन में चढ़ते वक्त अस्वाभिवक मौत, प्रेमबाजार सोसायटी निवासी शख्स चाकुलिया रामकृष्ण मिशन स्कुल में था प्राचार्य रोगी

393
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। प्रेमबाजार सोसायटी निवासी स्कुल प्राचार्य की ट्रेन में चढ़ते वक्त खड़गपुर स्टेशन में अस्वाभिवक मौत हो गई जानकारी के मुताबिक संदीप राय नामक (42) वर्षीय चाकुलिया रामकृष्ण स्कुल के प्राचार्य चाकुलिया जाने के लिए सुबह साढ़े पांच बजे टाटा लोकल में चढ़ने वाले थे तभी अचानक उसकी तबियत बिगड़ी व वहीं वह ढेर हो गया जिसके बाद उसे खड़गपुर रेल मेन अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया जिसके बाद शव का चांदमारी अस्पताल में अंतिम संस्कार करा परिजन को सौंप देने पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। आशंका है कि हार्ट अटैक से संदीप की मौत हुई। पता चला है कि संदीप की पत्नी हाउस वाइफ है व बेटा आर्यन दसवीं बोर्ड का परीक्षार्थी है।
रोगी की लाश खड़गपुर महकमा अस्पताल के टायलेट में मिली
खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड 27 के सुपरवाइजर ट्रेनिंग स्कुल के समीप रहने वाले सी.डी रामू की लाश चांदमारी अस्पताल के टायलेट में मिली पता चला है कि रामू कैंसर रोग से ग्रसित था व बीमारी से काफी परेशान था जिससे क्षुब्ध होकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com