पुलिस की ओर से लोगों के लिए पेयजल व ट्राफिक पुलिस के लिए छाता वितरित

369
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, पश्चिम मेदिनीपुर जिला पुलिस की ओर से लोगों के लिए खड़गपुर शहर थाना सहित कई जगहों में पेयजल की व्यवस्था की गई है। खरीदा पुलिस फांड़ी के पास भी गर्मी से राहत के लिए लोगों को पानी पिलाया गया व धूप में खड़े होकर काम करने वाले ट्राफिक पुलिस के लिए छाता वितरित किया गया।

इधर खड़गपुर शहर के गोलबाजार में भी टीएमसी पार्टी की ओर से पेयजल वितरण की व्यवस्था की गई है।पश्चिम बंगाल की माननीय मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी के निर्देश पर बढ़ती गर्मी के कारण खड़गपुर शहर तृणमूल युवा कांग्रेस के द्वारा गोल बाजार भंडारी चौक में मानव सेवा के तहत एक राहत शिविर का आयोजन किया गया है ।इस शिविर के माध्यम से 27 अप्रैल से 05 मई तक राहगीरों को पीने का पानी चना गुड़ एवं बताशा खिलाया जाएगा।इस शिविर का उदघाटन तृणमूल नेता तथा नपाध्यक्ष श्री प्रदीप सरकार और जिला तृणमूल युवा अध्यक्ष श्री संदीप सिंह के नेतृत्व में हुआ।इस कार्यक्रम में उपस्तिथ थे टीएमसी अध्यक्ष श्री दिपेन्दू पाल,टीएमसी नेता असित पाल,असित बसाक, हेमा चौबे,तपन सेनगुप्ता,पार्षद नरगीश परवीन,फिदा हुसैन,जयश्री पाल,प्रबीर घोष,विष्णुप्रसाद, पूजा नायडू,राजू गुप्ता,डी वसंती, रोहन दास एवं उप नपाध्यक्ष जनाब तैमूर अली खान उपस्थितथे।युवा नेता सोनू सिंह का कहना है कि ममता बैनर्जी के आदर्श को सामने रख कर मानवसेवा करना ही हमारा प्रधान लक्ष्य है।


टीएमसी की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन, 32 युनिट रक्त संग्रहित
खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या 27 के विश्वरंजन नगर स्थित साई आश्रम में टीएमसी की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें कुल 32 युनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस अवसर पर खड़गपुर महकमा अस्पताल के सुपरिटेंडेंट उत्तम मांडी, नगरपालिका के चेयरमैन प्रदीप सरकार, पार्षद रोहन दास, दीपेंदु पाल, के जगन्नाथ राव, विनोद कुमार शर्मा, दिबाकर राव, असीम धर, देबाषीष चौधऱी विश्वजीत कर व अऩ्य उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com