वायस अगेंस्ट क्राइम एंड करप्शन के जिला चेयरमैन बने शैलेन्द्र, कहा भ्रष्टाचार से लड़ेंगे

453
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। वाइस अगेंस्ट क्राइम  करप्शन की जिला कमेटी के चेयरमैन शैलेन्द्र सिंह बने हैं खड़गपुर टाउन थाना के समीप वीएसीसी के जिला कार्यालय का उद्घाटन हुआ इस अवसर पर वीएसीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि उनकी संस्था अपराध व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कार्य करती है उन्होंने बताया कि गरीबों को क़ानूनों के प्रति जागरुकता व न्याय दिलाने का कार्य करती है इसके अलावा बाल विवाह महिलाओं पर अत्याचार भ्रूण हत्या बाल मज़दूरी एड्स प्रदूषण सहित अन्य सामाजिक बुराइयों के खिलाफ भी काम कर रही है  और कहा कि लोगों को सरकारी योजनाओं के प्रति जागरूक भी किया जाएगा

  • उन्होंने मीडिया के प्रति क्षोभ जताते हुए कहा कि मीडिया में भी भ्रष्ट तत्व घुस गए हैं जिससे समाज का काफी नुक्सान हो रहा है। शैलेंद्र सिंह ने बताया कि वीएसीसी दिल्ली की सामाजिक संस्था है व वे लोग जिले में संगठन के काम मजबूती से करेंगे।

इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वार्ड 21 की पार्षद भी वासंती ने कहा कि फाफामऊ चुनौतीपूर्ण कार्य का बीड़ा उठाया है इसके बारे में और ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार होने चाहिए जिसे लोग इसका लाभ ले सकें इस अवसर पर वार्ड 20 की पार्षद बी प्रभावती, महिला सेल की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा सोलंकी, बंगाल के सचिव मो अमजद, मो अनीस व अन्य उपस्थित थे.

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com