घंटे भर के भीतर दो महिलाओं से हार छिनताई, 60 घंटे में खड़गपुर शहर में कुल चार छिनताई की घटना से लोगों में दहशत

619
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍ रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363
खड़गपुर. बुधवार की रात छिनताईबाजों ने खड़गपुर शहर में दो घटनाओं को अंजाम दिया जिससे लोग दहशत में आ गए हैं सोमवार को भी शहर में दो छिनताई की घटना को अंजाम दिया था। जात हो कि ओल्ड सेटलमेंट साई मंदिर के पीछे रेलक्वार्टर के समक्ष महिला की हार लगभग 8.20 में छिनताई हो गई। पता चला है कि बुधवार की रात रेलकर्मी व डीपीआरएमएस के डिवीजनल को आर्डिनेटर टी हरिहर राव की पत्नी टी तुलसी राव अपने बेटी के साथ गोलबाजार बाजार करने गई थी वहां से लौटी तो घर के सामने ही जब वह अफने पति के साथ फोन पर बात कर रही थी दो युवक पल्सर गाड़ी में आए व महिला के मंगलसूत्र में झपट्टा मारा तो फोन में बात कर रही महिला ने बदमाश को पकड़ लिया इसी धक्कामुक्की के दौरान बाईक में बैठे युवक ने महिला की कपड़े फाड़ देने की सलाह दी जिससे महिला पीछे हट गई व युवक बाइक से ढ़ाई तोले का सोने का हार लेकर चंपत हो गया। डीपीआरएमएस नेता टी हरिहर राव का कहना है कि वह डीआरएम कार्यालय में युनियन की धरना में गए थे वे वहीं पर थे तभी उक्त घटना घटी। हरिहर ने डीआरएम से भी मामले की शिकायत की है। इधर गोलबाजार से मलिंचा की ओर जा रही वाई कुमारी नामक महिला की वार्ड 20 में गिरि मेडिकल के समीप दो बाइक सवार बदमाशों ने हार की छिनताई कर ली पता चला है कि कुल तीन महिला आटो में थी जिसमें से दो उतर गई तभी तीसरे के साथ हादसा हुआ। आटो चालक व अन्य ने पीछा किया पर कोई फायदा नहीं हुआ घटना के बाद एसडीपीओ दीपक सरकार खड़गपुर शहर थाना आकर मामले को संज्ञान में लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

ज्ञात हो कि सोमवार की सुबह जहां गोलबाजार आलू प्याज व्यापारी के केयरटेकर से सात लाख रु की छिनताई बदमाशों ने सुभाषपल्ली जनकल्याण हाई स्कुल के समीप की थी उसी दिन रात सात बजे मलिंचा के करुर वैश्य बैंक के सामने गली में दो महिलाओं से हार छिनताई की कोशिश की जिसमें से की हार छिनताई कर भाग गए बदमाशष पता चला है कि रेलकर्मी टी नागेश्वर राव की पत्नी वाणी अपने दीदी के साथ बाहर गई हुई थी जहां से लौटते वक्त घर के समीप गली में दो बदमाशो ने नागेश्वर की पत्नी वाणी का चार तोले का मंगलसूत्र छिनने में कामयाब हो गए उसकी बहन का भी हार छिनताई की कोशिश की पर बाल बाल बच गई घटना के बाद बदमाश सेनचौक की ओर भाग गए जबकि पीड़ित परिवार सदमे में हैं। कांग्रेस पार्षद रीता शर्मा का कहना है कि पुलिस गश्ती बढ़ाए जाने की जरुरत है जबकि पुलिस जल्द ही मामले में गिरफ्तारी का दावा कर रही है ज्ञात हो कि सुभाषप्लली छिनताई मामले में खड़गपुर ग्रामीण थाना मेदिनीपुर से चार लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किए जाने पर चारों को जेल हिरासत में भेज दिया गया है। ज्ञात हो कि बुधवार की शाम ईद व हाफ टाइम बंद होने के कारण बाजार में चहल पहल कम थी व आटो युनियन की ओर से बस स्टैंड में ईद मिलन कार्यक्रम होने की वजह से आटो की संख्या में भी कमी थी।

 

04 accused persons has been arrested namely Avay Singh (19), S/O-Late Sona Singh of Homoeopathy College Road, Meddinipur, PS-Kotwali, Dist-Paschim Medinipur, Sagatam Mukhi (21), S/O-Raju Mukhi of do, Dhruba Sen (20), S/O-Debasis Sen of Judge’s Court Harijan Pally, PS-Kotwali, Dist-Paschim Medinipur and Ranjan Das @ Bhola (24), S/O-Babulal Das of Mirjabazar Goalapara, PS-Kotwali, Dist-Paschim Medinipur and started Kharagpur (L) PS dt: 03.05.2022 u/s 399/402 IPC. Accused have been produced produced to law of court judge sent all of them to jail custody.

.

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com