कलाईकुंडा से सीमेंट लदा ट्रक लेकर फरार हुए बिहार का युवक गिरफ्तार, ट्रक जब्त, बिहार के मधुबनी का रहने वाला है आऱोपी युवक,मेदिनीपुर जिला अदालत में शनिवार को हुई पेशी

332
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। कलाईकुंडा से सीमेंट लदा ट्रक को पुलिस बर्दवान से जब्त किया है व एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार कलाईकुंडा के पार्किंग जोन में अल्ट्राटेक सीमेंट से लदे ट्रक के लापता होने पर गुरुवार को कलाईकुंडा थाना में शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस जांच में। सब इंसपेक्टर असीम कुमार मंडल के नेतृत्व में बनी टीम बर्दवान जिले के शक्तिगढ़ से सीमेंट लदे ट्क  wb33-9946 को जब्त किया व ट्रक ड्राइवर विद्या सचिदानंद को गिरफ्तार किया। 35 वर्षीय विद्या बिहार के मधुबनी के रहने वाले हैं। पुलिस विद्या को मेदिनपुर जिला अदालत में पेश कर सात दिनों की पुलिस रिमांड की मांग की है व मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

On 19.05.22 one truck bearing Reg no WB33/9946 loaded with 220 bags “Ultratech” cement was stolen from Gaidua, Kalaikunda PS- Kgp Local. Over this Kgp Local PS Case No 382/22 dt. 19.05.22 u/s 379 IPC was started. After receiving the information police conducted a search operation surrounding Districts and finally yeaterday night detained the truck loaded with cement at Shaktigarh, Burdwan by SI Asim Kumar Mandal and his team with the help of Shaktigarh Police. Seized the truck Reg No WB33/9946 loaded with cement. Driver namely Kumar Bidhya Sachida Nanda (35y) s/o Lt. Dasharath Paswan vill.- Madbani PS- Madhuboni Dist. Madhuboni Bihar was arrested. The accused person will be forwarded to Ld. Court with a prayer for 7 days Police Remand.

ज्ञात हो कि इससे पहले अगस्त 21 में नीमपुरा से सीमेंट लदा ट्रक wb 33 A 0193 लेकर फरार युवक को गढ़ेत्ता थाना के धादिका के पास बांकुड़ा सीमा स्थित चेकपोस्ट से गिरफ्तार किया था अल्ट्राटेक सीमेंट नीमपुरा से गोमुंडा/ पटाशपुर जाना था जिसके लिए सीमेंट रात में ही लोड कर दिया गया था पर आधी रात को चोर माल सहित ट्रक ले भागा। इस संबंध में देर रात पता चलने पर ट्रक मालिक जो कि बड़ा आय़मा रामनगर का रहने वाला है सादतपुर थाना में शिकायत दर्ज की पुलिस तुरंत आसपास के थाना को सतर्क कर दिया। आखिरकार चेकपोस्ट से इंदा पीरबाबा के रहने वाला शेख राजा को गढ़बेत्ता पुलिस ने गिरफ्तार किया। श्याम राय ने बताया कि 6 चक्के वाले ट्रक में कुल 84 हजार से अधिक का सीमेंट लदा था। चोरों ने जीपीएस होने के संदेह में सभी वायरिंग काट दिए थे पर डीपर कमजोर होने के कारण ज्यादा तेज वाहन चला नहीं पाया। चोर वाहन की संख्या में 33 को ग्रीस से 38 कर दिया था। गढ़बेत्ता थाना इलाके में एक ढ़ाबा के पास रुका व ट्रक के कुछ सामान बेच कर आरोपी ने संभवतः अपने साथियों के साथ शराब पी व वहां के होटल से एक मोटरसाईकिल व मोबाईल भी चुरा लिया व मोटरसाईकिल को वहा जंगल इलाके में फेंक दिया।  चेकपोस्ट के पास ट्रक में सोते हुए अवस्था में शेख राजा को गिरफ्तार कर वापस सादतपुर पुलिस फांड़ी भेज दिया गया था।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com