सीआईडी बम निरोधी दस्ते ने जब्त किए गए अवैध पटाखों को किया निष्क्रिय, इंदा में वृद्धा की अस्वाभाविक मोत, ससुराल में मिला दामाद का शव

259
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, खड़गपुर ग्रामीण थाना के राखालगेड़िया अंचल के रांगामाटी इलाके में अवैध पटाखों को निष्क्रिय किया गया। पता चला है कि दीपावली व अन्य समय में खड़गपुर व आसपास इलाके में जब्त किए गए अवैध पटाखों को निष्क्रिय सीआईडी के बम निरोदी दस्ते व दमकल विभाग ने मिल कर किया। पहले गड्ढा खोदकर पटाखों में आग लगा दी गई फिर दमकल विभाग की ओर से पानी छिड़ककर आग को बुझा दिया गया। इस अवसर पर  एसडीपीओ दीपक सरकार, खड़गपुर के सीआई अतीन्द्रनाथ दत्ता, खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी व अन्य उपस्थित थे।
इंदा में वृद्धा की अस्वाभाविक मौत 
खड़गपुर। खड़गपुर शहर के इंदा कमला केबिन इलाके की रहने वाली प्रीति सेन नामक 82 वर्षीय वृद्धा की अस्वाभाविक मौत हो गई। पुलिस वृद्धा के शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। पता चला है कि प्रीति सेन की तबियत बिगड़ने पर उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया इसी क्रम में प्रीति ने दम तोड़ दिया डाक्टरों ने प्रीति की जांच की तो उसे अचेत पाया जिसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया चूंकि प्रीति का इलाज नहीं हो पाया था व मौत के कारण का सही पता लगाने के लिए शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा दिया गया। परिचितों का कहना है कि प्रीति को उलटी सहित अन्य शिकायत थी वृद्धजनित रोग से ही उसकी मौत हुई।

ससुर के घर से दामाद की लाश फांसी में लटकती मिली
खड़गपुर। ससुर के घर से दामाद की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई
जब्त किए गए अवैध पटाखो को किया गया निष्क्रय । जानकारी के अनुसार छेबटा गांव में सुजीत राय की लाश फांसी के फंदे में सोमवार को झुलती मिली।पता चल है कि सुजीत रोहिणी इलाके का रहने वाला था व ससुराल आया हुआ था। ससुराल वालों का कहना है कि 38 वर्षीय सुजीत मानसिक अवसाद से ग्रस्त था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com