कालेज छात्र की लाश बालीचक स्टेशन के समीप बरामद, रेशमी मेटालिक्स के पास 24 घंटे के भीतर फिर हादसा

312
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, कालेज छात्र की लाश बालीचक स्टेशन के समीप बरामद, रेशमी मेटालिक्स के पास 24 घंटे के भीतर फिर हादसा
खड़गपुर, कालेज छात्र की लाश बालीचक स्टेशन के समीप जीआरपी ने बरामद कर परिजन को सौंपा तो परिजनों ने स्थानीय मंदिर तालाब शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया। जानाकरी के मुताबिक संबग थआना के जुलकापुर के रहने वाले सुदीप साउ जो कि सबंग कालेज में प्रथम वर्ष का छात्र था उसकी लाश श्यामचक व बालीचक स्टेशन के बीच बरामद की गईष सुदीप के पिता का कहना है कि उसने बेटे को मछली पालन के काम में मदद करने को कहा तो सुदीप ने कालेज जाने की बात कह घर से चले गए थे दोपहर में उसकी लाश रेल पटरी से बरामद की गई आशंका है कि ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पिता का कहना है कि सुदीप के पास मोबाईल. ईयर फोन व मनी पर्स था पर रेल पुलिस का कहना है कि उसके पास से एक चिरकुट कागज निकला जिसमें लिखे फोन स परिजनों को संपर्क किया। घटना से पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया हांलाकि पिता ने बेटे का दाह संस्कार खरीदा मंदिर तालाब शमशान घाट में कर दिया।

रेशमी मेटालिक्स के पास 24 घंटे के भीतर फिर हादसा, महिला की मौत एनएच 6 ने जकपुर के पास एक और जान निगला

रेशमी मेटालिक्स-3 के पास पति के साथ जा रहे नियति नामक 51 वर्षीय महिला की मौत सड़क हादसे में हो गई। पता चला है कि नियति अपने पति के साथ मोटरसाईकिल में सवार होकर एनएच 6 से अपने घऱ झाड़ग्राम के दहीडुड़ी जा रही थी तभी रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई। नियति अपने बेटे जो कि टाटा हिटाची में काम करता है उससे मिलने आई थी तभी उक्त हादसा हुआ। ज्ञात हो कि 24 घंटे पहले मोटरसाईकिल सवार की मौत भई रेशमी मेटालिक्स 3 के पास हो गई थी। पता चला है कि मृतक की शिनाख्त मुर्शिदाबाद निवासी के रुप में हुआ है व उसके पास बीड़ी का बंडल मिला है जो कि वह दुकानों में सप्लाई देता था। रेशमी के पास हो रहे लगातार हादसे से श्रमिक भी भयभीत है।

जकपुर के पास हुए हादसे में मेदिनीपुर निवासी अधेड़ की मौत
खड़गपुर। जकपुर के पास सड़क हादसे में मेदिनीपुर के कुईकाटा के आबास फ्लैट में रहने वाले बासुदेव मजूमदार की मौत उस वक्त हो गई जब वह दांतन कालेज से लौट रहा था पता चला है कि बासुदेव(49) वहां किसी को ड्राप कर वापस घर आ रहा था तभी उक्त हादसा हुआ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com