सीआईसी की हुई नियुक्ति, मतभेद बरकरार, सूचीमें लाइट एंड ब्युटीफिकेशन में बी हरीश का नाम प्रबीर घोष का लाइट एंड ब्युटीफिकेशन पर दावा, प्रदीप ने जारी सूची को नकारा, दीपेंदु ने कहा सूची में हुआ बदलाव, हरीष व मुनमुन ने बदलाव से किया इंकार

509
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍ रघुनाथ प्रसाद साहू /9434243363

खड़गपुर। बहुप्रतीक्षित सीआईसी पद की घोषणा ही सिर्फ आज नहीं हुई बल्कि सीआईसी ने शपथ भी ले ली इसके अलावा 6 अऩ्य विभागीय प्रमुखों के लिए भी सूची जारी कर घोषणा कर दी गई। जिसमें वार्ड 10 के पार्षद बी हरीश को लाइट व ब्यूटी फिकेशन का प्रभार दिया गया व वार्ड 9 के प्रबीर घोष को स्लम एंड रिलीफ दिया गया।

लेकिन पता चला है कि बाद में नामों में हेरफेर किया गया है। प्रबीर घोष ने अपने फेसबुक में खुद को लाइट व ब्यूटीफिकेशन का प्रभारी बताते हुए फेसबुक पोस्ट कर दिया जिससे लोगों में संशय पैदा हुआ। इस संबंध में प्रबीर को फोन पर संपर्क नहीं किया जा सका।

हरीश ने अपने पद पर दावा करते हुए कहा कि जिला कमेटि से जो सूची उसे मिला है उसमें लाइट एब्युटीफिकेशन पर उसका नाम है। इस संबंध में चेयरमैन  का कहना है कि जिला पदाधिकारियों की ओर से जारी सूची में त्रुटि है प्रबीर को लाइट एंड ब्युटीफिकेशन दिया गया है। टीएमसी के खड़गपुर शहराध्यक्ष दीपेंदु पाल का भी कहना है कि सूची में परिवर्तन किया गया है हरीश व प्रबीर के विभाग को आपस में अदला बदली किया गया है पर इस बात से टीएमसी नेता देबाशीष चौधरी इत्तेफाक नहीं रखते उन्होने कहा कि जिला अध्यक्ष सुजय हाजरा व जिला कन्वेंनर अजित माईति के हस्ताक्षर वाले जो सूची जारी हुई है वे लोग उसे ही मानेंगे अब देखना है कि अंत में विभाग किसे मिलता है मामले को लेकर गुटबाजी बढ़ेगी या नेतृत्व मामले को संभाल लेंगे।

ज्ञात हो नगरपालिका के प्रत्याशी को लेकर जारी हुए सूची में भी बदलाव हुआ था जो कि बाद में बदल दिया गया था। वार्ड 9 में देबाशीष चौधरी के नाम की सूची जारी हुई थी लेकिन बाद में प्रबीर घोष के नाम की घोषणा हुई व वे चुनाव भी जीत गए अब देखना है विभागीय प्रमुख विवाद इस बार क्या रंग लाती है।ज्ञात हो कि यूं भी सीआईसी अप्रैल मध्य में होना था जो कि लगभग डेढ. महीने देर से हुई उसके बावजूद गुटीय विवाद थमते नजर नहीं आता।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com