खड़गपुर के जाने माने वकील देबाशीष मंडल की रहस्मय मौत, कोलकाता से कार में लौटते वक्त पांशकुड़ा के समीप हुई हादसे से सदमें में परिवार

650
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद  साहू/9434243363

खड़गपुर। खड़गपुर के जाने माने वकील देबाशीष मंडल की रहस्मय मौत सोमवार को उस वक्त हो गई जब वे कोलकाता से कार में खड़गपुर लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक देबाशीष मंडल को हार्ट की शिकायत थी जिसका इलाज कराने कोलकाता गए थे जहां से लौटते वक्त पांशकुड़ा में उसने सीने में दर्द की शिकायत की व कार रोककर दवा खाई थोड़ी देर बाद ठीक लगने पर फिर कार ड्राइव की व थोड़ी देर बाद कार से उसका निंयत्रण हट गया व कार सड़क से नीचे उतर कुछ दूरी पर रुक गया।

देबाशीष को पांशकुड़ा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया देबाशीष का मंगलवार को तमलुक जिला अस्पताल में अंत्यपरीक्षण किया जाएगा अनुमान है कि देबाशीष को हार्ट अटैक आया जिससे उक्त घटी।

पता चला है कि हादसे के वक्त कार में उसकी पत्नी व महिला कर्मचारी थी पत्नी को हलकी चोट लगी है उसे देर रात प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गया जिसके बाद वह खड़गपुर के लिए रवाना हो गई। घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है अंत्यपरीक्षण के बाद ही पता चला पाएगा कि मौत कैसे हुई हादसे से या हार्ट अटैक से।

घटना की खबर से खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या 28 में स्थित उसके आवास में मातम पसर गया उसके सहकर्मी टी प्रमिला सहित अन्य वकीलों का जमावड़ा लग गया। खबर पाकर अपने समर्थकों समेत तपन सेनगुप्ता, देबाशीष के छोटे भाई अभिजीत, सहकर्मी अरिजीत सिन्हा व अऩ्य लोग पांशकुड़ा पहुंच जायजा लिया। ज्ञात हो कि देबाशीष के छोटे भाई अभिजीत भी पेशे से वकील है। घटना की खबर से वकीलों की जमात में मातम पसर गया।

पूर्व पार्षद रीना सेठ के पति भीम सेन सेठ (55) का कोलकाता के अस्पताल में  निधन 

इधर पूर्व पार्षद रीना सेठ के पति भीम सेन सेठ (55) का कोलकाता के अस्पताल में निधन हो गया। बीते कई दिनों से वे कोलकाता के अस्पताल में भर्ती थे जहां उसका इलाज चल रहा था सेठ का मंगलवार की शाम सात बजे स्थानीय मंदिर तालाब शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया जहां उसके बेटे ने मुखाग्नी दी। ज्ञात हो कि विधानपल्ली के रहने वाले सेठ उर्फ पापा केबुल आपरेटर का काम करते थे। दो बार के टीएमसी पार्षद रह चुके रीना वार्ड 17 से सीपीआई से बीते चुनाव में भाग्य आजमाया था सेठ के दामाद बी हरीश वार्ड 10 से टीएमसी के पार्षद है। सेठ से निधन की खबर से इलाके में शोक व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com