पड़ोसी विवाद में साउथ साइड डेवलपमेंट धोबी घाट इलाके में तोबड़तोड़ फायरिंग, मामले में आरोपी छोटू के पिता दीनानाथ व बहन लक्ष्मी गिरफ्तार, खोखा बरामद

523
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, खड़गपुर शहर के वार्ड नम्बर 26 के  साउथ डेवलपमेंट धोबी घाट इलाके में पड़ोसी विवाद को लेकर गुरुवार की तड़के लगभग तीन बजे खिड़की तोड़कर बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे सुनील गुप्ता नामक व्यक्ति घायल हो गया उसे पहले चांदमारी फिर मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां उसकी हालत फिलहाल स्थिर है तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिसकर्मियों तैनात किया गया है।

घटना के बाद गुरुवार की दोपहर खड़गपुर के एएसपी राणा मुखर्जी के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सुनील गुप्ता व छोटू  सिंह के परिवार के बीच मोटरसाईकिल गिरा देने को लेकर विवाद हुआ था मामला थाना में पहुंचने पर दोनों पक्ष को समझा बुझा कर भेज दिया गया था। सिंह परिवार का आरोप है कि गुप्ता परिवार के लोगों ने छेड़खानी की जिससे विवाद बढ़ा ज्ञात हो कि दोनों परिवार के बीच पहले से ही विवाद था। गुप्ता परिवार के लोग जब सो रहे थे तब आरोप है कि छोटू सिंह अपने परिजन व गुंडो लेकर गुप्ता के आउटहाउस का खिड़की तोड़ ताबड़तोड़ फायरहिंग की जिससे सुनील गुप्ता बुरी तरह से जख्मी हो गया उस पर चार गोली लगने का आरोप परिजन ने लगाया है।

खड़गपुर शहर थाना पुलिस घटना स्थल से गोली का खोखा बरामद किया है छोटू सहित अन्य आरोपी फरार है जबकि उसके पिता दीनानाथ सिंह व बहन लक्ष्मी सिंह को गिरफ्तार कर खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया। पुलिस बाकी आरोपियों को खोज रही है। घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com