हितकारिणी हायर सेकेंड्री स्कुल के शिक्षक के घर चोरी, सादतपुर पुलिस जांच में जुटी, लाखों के सोने के जेवरात ले उड़े चोर, डाक्टर के पास गए थे शिक्षक दंपत्ति

424
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर, हितकारिणी हायर सेकेंड्री स्कुल के शिक्षक  प्रभाकर पभाकर भारती राय के घर चोरों ने ताला तोड़ कर लाखों के जेवरात उड़ा लिए। जानकारी के मुताबिक प्रभाकर अपनी पत्नी के साथ झुलन के साथ कौशल्या नेत्र चिकित्सक डा असीम घोष के पास गया हुआ था तभी चोरों ने घर का दरवाजा तोड़ कर लाखों के जेवरात उड़ा लिए शिक्षक का कहना है कि उसकी पत्नी के दो कंगन, एक चेन, मंगलसूत्र व झुमका सहित लगभग साढ़े छह तोले सोने के जेवरात उड़ा ले गए. शिक्षक दंपत्ति रात लगभग सात बजे डाक्टर दिखाने के लिए घर में ताला लगा निकले जबकि बड़ा बेटा सुधाकर जो कि भोपाल से पिछले दिनों घूमने आया है दोस्तों के साथ रविवार की शाम माता पूजा देखने गया था उस वक्त घर में कोई नहीं था। उक्त हादसा खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड 10 के खिदिरपुर माठपाड़ा इलाके में घटी। सनद रहे कि खिदिरपुर प्राइमरी स्कुल से रेशमी की ओर जाने वाली सड़क किनारे स्थित घर के सामने ही हेलोजीन लाइट लगा है उसके बावजूद चोरो ने घऱ के भीतर का दरवाजा तोड़कर आलमारी से सामान ले गए।

शिक्षक को शक है कि किसी ने रेकी कर घटना को अंजाम दिया। शनिवार को शिक्षक दंपत्ति शनिवार को अपने पूर्व विद्यार्थी के शादी समारोह में शामिल हुए थे जिसके लिए गहने निकाले गए थे। आशंका है कि आलमारी के लाकर में ताले नहीं लगाए थे। डाक्टर के पास जाने की हड़बड़ाहट में पलंग में व आलमारी के डिब्बे में भी जेवरात थे जो कि चोरों की नजर से बच गया खास बात यह रही कि सिर्प दरवाजा के ताले को काटने के अलावा कोई भी सामान बिखरा नहीं था शिक्षक जब दस बजे रात घर पहुंचे तो सिर्फ पीछे का दरवाजा खुला हुआ पाया। इस संबंध में सादतपुर टीओपी में शिकायत करने पर सादत थाना प्रभारी अनंत पात्रो व वार्ड पार्षद घटनास्थल में पहुंच स्थिति का जायजा लिया। ज्ञात हो कि प्रभाकर का छोटा बेटा शुभंकर भी भोपाल में पढ़ाई करता है जबकि दंपत्ति ही घर में रहते हैं। शिक्षक का कहना है कि सन 15 में मकान बना रह रहे हैं पहले इस तरह की घटना नहीं हुई। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इधर घटना के दो दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से दंपत्ति चिंतित है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com