डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार, प्रशासकीय अधिकारी के आवास में मोबाईल हेराफेरी के आऱोप में इंदा का युवक गिरफ्तार, शहर में प्वाइंट किए गए चिन्हित जल्द लगेगा सीसीटीवी:  आईसी

460
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर., डकैती की योजना बनाते पांच लोगों को पुलिस ने बीएनआर ग्राइंड के समीप से गिरफ्तार किया है गिऱफ्तार लोगों में पांचबेड़िया के रहने वाले शेख मंजू, मीर आलम, बस स्टैंड के शेख साहिल, शांति नगर के शेख अरबाज, जनता मार्केट के शेख रोहित शामिल है। पुलसि का कहना है कि लगभग दस लोग वहां पर एकत्रित हुए थे जिसमें आधे लोग भागने में सफल हो गए पुलिस इन लोगो के पास से राड, चाकू, चेन, डंडा वगैरह जब्त किया है। गिरफ्तार सभी लोगों को ख़ड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया गया।

मोबाईल हेराफेरी के आऱोप में इंदा का युवक गिरफ्तार


इंदा के रहने वाले रजिबुल इस्लाम को खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है रजिबुल इंदा कालेज के समीप का रहने वाला है उसके पास से दो आई फोन जब्त किया गया है।

पता चला है कि राज्य सरकार के अधीन कार्यरत एक प्रशासनिक अधिकारी के आवास से उन्होने फोन डिलीवरी के नाम पर हेराफेरी किया था। पुलिस आरोपी को खड़गपुर महकमा अदात में पेश किया व मामले की जांच कर रही है।

शहर में प्वाइंट किए गए चिन्हित जल्द लगेगा सीसीटीवी:  आईसी
इधर शहर में बढ़ रहे चोरी, छिनताई की घटना पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने शहर में कुछ प्वाइंट चिन्हित किए हैं व जल्द ही सीसीटीवी इंस्टालेशन का काम होगा। इसके लिए उपकरण मंगया जा चुका है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि शहर के प्रमुख जगहों पर जल्द ही सीसीटीवी लगाया जाएगा। ज्ञात हो कि मुख्मंत्री ने जिले दौरे में शहर को सीसीटीवी से लैस करने को कहा था ताकि आपराधिक गतिविधयों पर अंकुश लगाया जा सके।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com