सांसद दिलीप व विधायक हिरण गरीब कल्याण सम्मेलन के मंच पर दिखे साथ, सांसद ने बंगाल को जाली नोट का पनाहस्थल बताया, प्रधानमंत्री ने देश भऱ के लाभुको से की बात

470
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

सांसद दिलीप व विधायक गरीब कल्याण योजना के मंच पर साथ दिखे। सांसद ने बंगाल को जाली नोट का पनाहस्थल बताया, प्रधानमंत्री ने देश भऱ के लाभुको से की बात
खड़गपुर। साउथ इंस्टीट्यूट में आयोजित गरीब कल्याण कार्यक्रम में सांसद दिलीप घोष व खड़गपुर के विधायक हिरण एक मंच में ही नजर आए। ज्ञआत हो कि प्रधानमंत्री की ओर से आज विभिन्न केंद्रीय योजनाओं के लाभुको से बात की गई खड़गपुर के अलावा दीघा व झाड़ग्राम में भी कार्यक्रम का आय़ोजन किया गया था। इस अवसर पर प्रधानमंत्री के हिमाचल की सभा का लाइव प्रसारण भी दिखाया गया। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए सांसद दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के केंद्र की ओर से नरेगा के पैसे बंगाल को ना देने के आरोप पर कहा कि केद्र के भेजे गए पैसे का पहले मुख्यमंत्री हिसाब दे। उन्होने कहा कि अगर ममता पेस लाने के लिए दिल्ली पैदल जाएगी तो पार्टी उनको रास्ते में जल पिलाएगी। दिलीप ने कहा कि बंगाल जाली नोट का केंद्र बना हुआ है उसके नेता भ्रष्टाचार में लिप्त है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री को विश्व भर में मिल रहे सम्मान से ममता घबरा गई है। सांसद ने पश्चिम मेदिनीपुर जिले के एसपी दीनेश कुमार के पत्रकारों के साथ हुए व्यवहार पर कहा कि मीडिया में आपराधिक घटनाओं के आने से पुलिस मीडिया का गला घोंटना चाहती है जो कि पूरी तरह अलोकतांत्रिक है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल में कहा कि 130 करोड़ भारतीयों के सेवक के तौर पर काम करने का मुझे आप सभी ने अवसर दिया, मुझे सौभाग्य मिला। उन्‍होंने कहा कि अब सरकार क‍िसी का माई-बाप नहीं है। बल्‍क‍ि एक सेवक की तरह काम कर रही है।
पीएम मोदी ने कहा  2014 से पहले की सरकार ने भ्रष्टाचार को सिस्टम का जरूरी हिस्सा मान लिया था। तब की सरकार भ्रष्टाचार से लड़ने की बजाय उसके आगे घुटने टेक चुकी थी, तब देश देख रहा था कि योजनाओं का पैसा जरूरतमंद तक पहुंचने के पहले ही लुट जाता था। प्रधानमंत्री ने देशभर के लोगों से वर्चुअल बातचीत की। पीएम मोदी ने लद्दाख में अलग-अलग सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com