प्रख्यात गायक केके का कोलकाता में शो के दौरान अस्वस्थ होने पर निधन,  संगीत प्रेमी स्तब्ध , आईआईटी के स्प्रिंग फेस्टिवल में परफार्म करने आए थे खड़गपुर

471
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

हम रहे या न रहे कल, कल याद आएंगे ये पल

जैसे गीतों के  गायक केके का मंगलवार की रात कोलकाता में निधन हो गया। कोलकाता के नजरुल मंच आयोजित शो के दौरान उसकी तबियक बिगड़ा व गिरे उसके बाद उसे कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।  बीते तीन दशकों में हिट गाना देने वाले गायक केके का 53 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ यानि केके ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ व बंगाली सहित कई भाषाओं में गीत गाए। बांग्ला अभिनेता व विधायक ने फेसबुक पोस्ट कर केके के निधन पर शोक जताया है हिरण ने उसे इंडीपाप के जनकों में से एक कहा है व उसके गाए एल्बम का जिक्र किया है। सिंगर उदित नारायण का कहना है कि केके की मौत पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं उन्होंने उसे भालाोमानुसष करते हुए उसके हिन्दी केगाए गीत तड़प तड़प का उल्लेख किया। के के शव का अंत्यपरीक्षण कर कल उसके परिजन को सौंपा जाएगा । ज्ञात  हो कि केके  आईआईटी के स्प्रिंग फेस्टिवल में परफार्म कर छात्र छात्राओं को थिरका चुके हैं।

पूर्व पार्षद वेंकटरमना के मामा ई कृष्णा (58)  की अस्वाभाविक मौत हो गई। पता चला है कि ओल्ड सेटलमेंट साई मंदिर के समीप रेल क्वार्टर के रहने वाले कृष्णा ने अपने इलाज कराने के लिए घर से निकला था लेकिन खड़गपुर शहर  थाना के पास तबीयत बिगड़ जाने से वहीं पड़ा हुआ पाया गया पुलिसकर्मियों ने कृष्णा को पड़े देख अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया है कृष्णा का आज जानकारी अस्पताल में अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया गया कृष्णा की पत्नी, 1 बेटी व 2 बेटे हैं वेंकेटरमणा ने बताया कि बेटी कोलकाता व बेटे दक्षिण भारत में रहते हैं पिता की मौत की खबर सुनकर बेटों ने खड़गपुर आकर अंत्येष्टि की।

इधर बंगाल एनर्जी के ठेकाकर्मी सुनील की अस्वाभाविक मौत हो गई सहकर्मियों ने बताया कि सुनील कल रात ड्यूटी करने के बाद घर में खाना खाने के बाद दोस्तों से बात कर रहा था तभी अचानक गिर पड़ा उसे 4 चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ज्ञात हो कि 30 वर्षीय सुनील बांकुड़ा जिले के छातना थाना के करना गांव के रहने वाले हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com