ड्रग पेडलरों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कर्मी पुरस्कृत, एसपी ने किया सीसीटीवी का निरीक्षण

431
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, ड्रग पेडलरों की गिरफ्तारी को पुलिस कर्मी की सफलता बताते हुए पश्चिम मेदिनीपुर जिले के एसपी दीनेश कुमार ने खरीदा टीओपी प्रभारी चंचल सिंह व उसकी टीम को 5 हजार रु नगद पुरस्कार दिया। एसपी ने बताया कि शहर में नाका चेकिंग के दौरान ड्रग्स मिले हैं व तीन लोगों को गिरफ्तार कर तीनों को पुलिस क्सटडी में ले पूछताछ की जा रही है ये लोग अतर्राज्यीय गिरोह उड़ीसा से ड्रग ला यहां सप्लाई करते थे।

गिरफ्तार लोगों में पांचबेड़िया सत्तार चौक के शेक शमीम, न्यु बस स्टैंड चंडीनगर के शेख राजू, बालू बस्ती पांचबेड़िया के शेख शऱाफत शामिल है। इन लोगों के पास से पुलिस नशीली सामान जब्त की है।

खड़गपुर में दो माह में 500 सीसीटीवी लगाने का लक्ष्यःएसपी

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के एसपी दीनेश कुमार ने खरीदा पुलिस फांड़ी के समीप लगाए गए सीसीटीवी का अवलोकन किया व कहा कि शहर में कई जगह चन्हित किए गए हैं जहां सीसीटीवी लगाया जाएगा उन्होने 400 सीसीटीवी देने के लिए मुख्यमंत्री का भी धन्यवाद दिया। ज्ञात हो कि पुलिस मंत्री ममता ने बीते दिनों अपने जिले दौरे में डीजीपी को खड़गपुर में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए सीसीटीवी देने को कहा था।

एसपी ने बैंको एटीएम के बाहर भी सीसीटीवी लगाने व संपन्न दुकानदारों को भी सीसटीवी लगाने की अपील करते हुए कहा कि सीसीटीवी लगने से क्राइम डिटेक्शन में सुविधा होती है उन्होने कहा कि बीते दिनों सीसीटीवी के माध्यम से ही स्कुटी व मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया गया था। एसपी ने  खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी पर व उनकी टीम पर भरोस जताते हुए कहा कि उसकी टीम क्राइम पर अंकुश लगाने में सक्षम है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी ने बताया कि डकैती के उद्येश्य से एकत्रित हुए दस बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है। इस अवसर पर एसडीपीओ दीपक सरकार व अन्य उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com