विवाहिता की लाश फंदे में झुलती मिली, बोगदा में दुकान में आगजनी, चंदा वसूली को लेकर पुलिस ग्रामीण संघेर्ष आधा दर्जन घायल

418
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर। खड़गपुर ग्रामीण थाना के पूर्व पाथरी गांव की रहने वाली शकुंतला टुडु की लाश आज फांसी के फंदे  में झुलती मिली। शकुंतल‍ा के पति चंद्रमोहन टुडू का कहना है कि वह बीते कुछ दिनों से शकुंतला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी आज उसे वह चांदमारी में दिखाने वाले थे इससे पहले सुबह घटना की खबर मिली। डीटीडीसी कूरियर कंपनी में काम कर रहे पति चौरंगी के पास काम के सिलसिले में घर भाड़ा लेकर रहता था। लड़की के पिता अमि हेम्ब्रम जो कि सांकराइल थाना इलाके में रहते हैं उसने थाना में शअमिया दर्ज कराई है पता चला है कि पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था पुलिस मामले की जांच कर रही है।


बोगदा में दुकान में आगजनी
खड़गपुर शहर के बोगदा इलाके में आज एक होटल में आग लग गई जिससे होटल के सामान जल कर राख हो गया। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। पुलिस मामले की जांच कर

चंदा वसूली को लेकर पुलिस ग्रामीण संघेर्ष आधा दर्जन घायल
खड़गपुर। खड़गपुर अनुमंडल के पाचिआड़ा इलाके में आज राजमार्ग पर वाहन रोककर ग्रामीण हूल दिवस के लिए चंदा वसूली कर रहे थे पुलिस को खबर मिली तो पुलिस ने चंदा वसूली पर बाधा डालने से दोनों पक्ष के बीच संघर्षहो गया जिसमें लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना से कुछ देर तक यातायात प्भावित हुआ बाद में सामान्य हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com