76 महिलाओं का हुआ स्वास्थय जांच शिविर, महिलाओं के स्वास्थय के प्रति सजगता जरुरीः डेपुटि मजिस्ट्रेट, सिद्धि विनायक सेवा मंडल ने किया आयोजन

300
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर ,  सिद्धि विनायक सेवा मंडल (न्यू स्टार ब्वायज क्लब) की ओर से गाटरपाड़ा शीतला माता मंदिर में महिलाओं के लिए स्वास्थय जांच की गई जिसमें कुल 76 महिलओं का स्वास्थय परीक्षण किया गया। जिसमें कोलकाता के चित्तरंजन सेवा सदन अस्पताल के स्त्री रोग विशेषज्ञ डा श्रीमति राय सरकार, डा  केरोज चक्रवर्ती ने स्वास्थय़ जांच की इसके अलावा ब्लड टेस्ट व ईसीजी जांच भी किया गया। मंडल के संरक्षक समीर गुहा ने दावा किया कि शहर में पहली बार सिर्फ महिलओं के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ की ओर से स्वास्थय जांच किया गया।

For video clicj the link

https://youtu.be/QjDtoKHoFs0

इस अवसर पर डेपुटि मजिस्ट्रेट सोमनाथ दत्ता ने कहा कि स्वस्थ समाज के लिए स्वस्थ महिलाओं का होना बहुत जरुरी है पर विडंबना यह है कि महिलाओं के स्वास्थय़ के प्रति सजगता कम है इसलिए इस तरह के कैंप और ज्यादा होने चाहिए। उन्होंने स्वास्थ्य साथी कार्ड को लेकर किसी नर्सिंग होम या प्राइवेट अस्पताल के सेवा देने से इंकार करने पर शिकायत करने की बात कहते हुए बताया कि खड़गपुर  नगर पालिका 96 फीसदी अवेदकों का स्वास्थ्य साथी कार्ड हो गया वह जिन लोग लोगों ने अभी तक आवेदन नहीं किए हैं उन लोगों को आवेदन करना चाहिए पार्षदों को इस काम में सहयोग करने के लिए  कहा.   इस अवसर पर सुनील माझी, असीमनाथ, सकलदेव शर्मा, जहीर चौधरी, गोपाल दंडपाट, आर किशोर, चंद्रा विश्वास, क्लब सचिव बलराम सिंह, अध्यक्ष अर्जुन साहू, मनराखन सिंह, विजय लाउत्रे, भूषण प्रसाद, सूरज गुप्ता, विवेक शर्मा, पवनदीप सिंह, श्रीनू व अन्य उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com