टीएमसी पर यूज एंड थ्रो का आरोप लगाया वेंकट उर्फ प्रसाद के परिवार ने, पुलिस की जांच से भी असंतुष्ट गिरफ्तारी को कहा आईवाश, सीआईडी जांच की मांग

255
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। वेंकट उर्फ प्रसाद की हत्या के बाद टीएमसी की भूमिका से असंतुष्ट है परिवार की ओर से ओल्ड सेटलमेंट स्थित आवास में पत्रकार सम्मेलन कर पार्टी व पुलिस की भुमिका पर प्रश्नचिनह लगाया वेंकट के पिता आनंद राव, भाई आदित्य नारायण राव व बेटा सागर कुमार ने। ज्ञात हो कि 27 जून की रात ओल्डसेंटलमेंट में रात के वक्त प्रसाद की स्कुटी मे सवार तीन लोगों ने हत्या कर फरार हो गए थे। हांलाकि पुलिस उक्त घटना में शुभम सोनार, ईश्वर राव व जे कृष्णा राव की गिरफ्तारी कर पूछताछ की है व बाकी लोगों की दबिश जारी है पर पुलिस की कारर्ऱवाई को आईवाश करार देते हुए परिजन का कहना है कि हत्याकांड के मूल दोषी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है इसलिए मामले को सीआईडी को सौंप देना चाहिए पता चला है कि शुभम टीएमसी कार्यकर्ता है व मृतक प्रसाद भी चेयरमैन प्रदीप सरकार के घनिष्ठ रहे हैं। ज्ञात हो कि श्रीनू नायडू के शागिर्द रहे प्रसाद के परिजनों का कहना है कि चुनाव के समय उसके बेटे को नगरपालिका के तीन वार्ड का दायित्व सौंपा गया था जिसमें 18 व 20 शामिल है जहां टीएमसी भारी मतो से जीते भी पर अब उसके बेटे की हत्या के बाद उन लोगों की उपेक्षा की जा रही है.

पिता आनंद राव का कहना है कि प्रदीप को उनलोगों के लिए फुर्सत नहीं है जबकि उसका घऱ चेयरमैन के पार्टी कार्यालय के समीप है । प्रदीप सरकार ने अपने ऊपर लगे आरोप से इंकार करते हुए कहा कि वह बीते दिनों व्यस्त जरुर थे पर प्रसाद के मामले को लेकर वह संवेदनशील है व इस मामले को लेकर पुलिस से भी बात करेंगे उन्होने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। इधर प्रसाद के परिजन न्याय की आस में बाट जोह रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com