खरीदा के तापस कंसावती नदी में डूबा, एनडीआरएफ के दिनभर की तलाशी के बाद भी लापता है तापस, रेलवे ट्रैक में काम करते वक्त हुआ हादसा

474
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खऱीदा के तापस की कंसावती नदी में गुरुवार को डूब गया जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम रात दस बजे तक नदी में तलाशी ली इसके बावजूद तापस दास(45) की खोज नहीं मिली। हांलाकि देर रात तक परिवार वाले तापस की बाट जोह रहे थे।

जानकारी के मुताबिक खऱीदा बिलासमोड़ के रहने वाले ट्रैकमेन कंसावती नदी में ट्रैक अपने सहकर्मियों के साथ काम कर रहे थे तभी लगभग दस बजे आरण्यक एक्सप्रेस नदी के ब्रिज से गुजरी उसी वक्त ट्रैकमेन तापस ट्रेन से दूरी बनाने के क्रम में रेल ब्रिज से नीचे कंसावती नदी में गिर कर डूब गया जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को काम में लगाया गया देर रात तक तलाशी के बावजूद तापस का कोई सुराग नहीं मिला है तापस कहीं दूर निकल गया व वहीं किसी चीज में फंस कर रह गया यह पता नहीं चल पाया है।

इधर परिजन देर रात तक तापस की इंतजार में बाट जोहते रहे। तापस शादी शुदा है व उसके दो बेटियां है बड़ी बेटी मिमि केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 6वीं की छात्रा है जबकि छोटी बेटी स्वीटी चार साल की है। संयुक्त परिवार में तापस अपने बड़े भाई, भाई व उसके दो बच्चे के साथ रहता था तापस की दो बेटियां है जबकि विधवा मां व पत्नी है। घटना के बाद रेल अधिकारी घटनास्थल में पहुंच स्थिति पर नजर रखे है शनिवार की सुबह तक तापस की कोई खबर नहीं मिला तो गोताखोर फिर से तलाशी में जुटेंगे। इधर घटना से खरीदा इलाके में शोक व्याप्त है19 नंबर वार्ड में स्थित उसके आवास में तापस के शुभचिंतको का तांता लगा रहा।

खड़गपुर से 2 अज्ञात लाश बरामद 

खड़गपुर बस स्टैंड के समीप से खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने लगभग 40 वर्षीय व्यक्ति की एक अज्ञात लाश बरामद की है इसके अलावा गिरि मैदान रेलवे स्टेशन के समीप जीआरपी ने 45 वर्षीय महिला की लाश बरामद की है दोनों लाशों की शिनाख्त नहीं हो पाई है दोनों का खड़गपुर महकमा अस्पताल में अंत्यपरीक्षण कराया गया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com