मलिंचा में स्पीड फोर्स कंपनी का आउटलेट शर्मा बाइक जोन खुला, सभी तरह के टू व्हीलर्स का सर्विंसिंग अब एक ही विंडो में मिल सकेगा. ब्रेकडाउन होने पर पिकअप, बीमा के रिन्युअल व क्लेम सेटलमेंट की सुविधा भी उपलब्ध

447
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

 ✍रघुनाथ प्रसाद साहू / 9434243363
खड़गपुर, मलिंचा में स्पीड फोर्स कंपनी के आउटलेट शर्मा बाइक जोन का उद्घाटन विधिवत तरीके से फीता व केक काटकर किया गया। इस अवसर पर स्पीड फोर्स वेंचर्स प्राइवेट लि. कंपनी के पूर्वी जोन के सर्विस हेड जे के पाल ने kgpnews.in से बात करते हुए कहा कि अब खड़गपुर शहर व आसपास के लोगो को किसी भी कंपनी के टू व्हीलर्स का सर्विसिंग अब एक ही जगह यानि शर्मा बाइक जोन में मिल सकेगा।

click thr link for video

https://youtu.be/fUkfh9F9Jbs

पाल ने बताया कि काम पर जाते समय अगर आपके बाईक या स्कुटी ब्रेकडाउन हो गया हो तो 3 किमी की दूरी तक वाहन के पिकअप की सुविधा मिलेगी लोग वाहन छोड़ कर काम पर जा सकते हैं कंपनी के लोग वाहन को आउटलेट में लाकर वाहन की सर्विसिंग कर देंगे। इसके अलावा अगर बीमा के रिन्युअल या दुर्घटना के लिए क्लेम सेटलमेंट की जरुरुत हो तो वह भी सुविधा उपलब्ध है। पाल का कहना है कि फ्री सर्विस के बाद लोग रोड साइड गैरेज में ही वाहन बनवाते हैं पर उनलोगों की अपनी सीमाएं है। कंपनी कुशल मेकानिक्स उपलब्ध कराती है व समस्या के डायगनोसिस मशीन से भी की जाती है जिससे लोग अच्थी सर्विस पाते हैं B-vi वाहन का भी मरम्मत होता है उन्होने बताया कि आउटलेट में स्पेयर पार्ट्स के अलावा मात्र 60 रुपए में फोन वाशिंग की भी सुविधा उपलब्ध है। पाल ने बताया कि वडोदरा की कंपनी स्पीड फोर्स की स्थापना सन 15 में हुई थी व देश भऱ में ढ़ाई सौ से भी ज्यादा आउटलेट है व बांग्लादेश व नेपाल में भी कंपनी सेवा दे रही है। उन्होने बताय कि बंगाल के कई दुर्गापूर सहित कई शहरों में जल्द ही आउटलेट खुलेगा। पश्चिम मेदिनीपुर जिले का यह पहला आउटलेट है। सर्विस इंजीनियर अनिमेष दे ने बताया कि इलेक्ट्रिक वेहिकल से लेकर सभी सेगमेंट की बाइक की सर्विसिंग होगी। आउटलेट शर्मा बाइक जोन के मालिक संजय शर्मा का कहना है कि खड़गपुर में जिस तेजी से बाइक की संख्या बढ़ रही है मल्टी ब्रांड सर्विंस सेंटर ग्राहको के लिए काफी उपयोगी होगा।

contact: sharma bike zone, Malancha rd

Near prajapati Ghar

7602550966/99331013401

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com