मलिंचा में पूजा करते समय दीपक से अग्निदग्ध हुए वृद्धा की मौत, पांचबेड़िया के किशोर की लाश फांसी में लटकते मिलने से इलाके में शोक व्याप्त

283
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, पूजा करते समय दीपक से अग्निदग्ध हुए वृद्धा की मौत हो गई जानकारी के मुताबिक मलिंचा की रहने वाली लक्ष्मी प्रिया मल्लिक अपने घर में भगवान को प्रणाम कर रही थी तभी पूजा के दीपक से उसकी सिंथेडिक साड़ी में आग लग गई जिससे उसे तुरंत चांदमारी अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। 92 वर्षीय लक्ष्मी के बेटे व उत्कल विद्यापीठम के पूर्व प्रधानाध्यापक हिमांशु मल्लिक का कहना है कि मां को उम्र हो जाने के कारण पूजा ना करने व दूर से ही प्रणाम करने की सलाह दी जाती पर धार्मिक प्रवृत्ति की होने के कारण मां भगवान को प्रणाम करने चली गई व उम्र अधिक होने के कारण जल रहे दीपक की तरफ ध्यान नहीं दे पाई सिंथेटिक साड़ी होने के कारण शरीर का बांया हिस्सा जल गया व मां चल बसी। ज्ञात हो कि हिमांशु लोग चार भाई है जिसमें से एक भाई जो खड़गपुर में टीटी था उसकी मौत हो चुकी है जबकि मुंबई में काम कर रहे हिमांशु के एक अन्य भाई खड़गपुर मां की अंतिम दर्शन को पहुंचे हैं उक्त भाई का कहना है कि भाभी ने दीपक जला थोड़ी देर के लिए मां के लिए नाश्ता लाने किचेन में गई इस बीच उक्त हादसा हो गया घटना से इलाके में शोक है। पुलिस ने शव को बरामद कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

पांचबेड़िया के किशोर की लाश फांसी में लटकते मिलने से इलाके में शोक व्याप्त
खड़गपुर। मां ने काम पर ना जाने के लिए डांटा तो किशोर ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पांचबेड़िया के अलीनगर के रहने वाले शेख रोहन नामक 15 वर्षीय युवक का पिता नहीं है मां लोगों के घरों में काम करती है जिसके कारण बेटे को भी काम करना पड़ता था शुक्रवार की सुबह रोहन काम पर नहीं जाने पर मां ने डांटा तो रोहन अपने घर में झोपड़ी में लगे बांश से फांसी के फंदे में झूल गया उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषत कर दिया। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजन को सौंप दिया। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है घटना के बाद मां का रो रो कर बुरा हाल है।पता चला है कि रोहन मानसिक तौर पर उद्योगी रहा करता था ।शेख सज्जाद ने मामले को दुखद बताया ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com