मथुराकाठी में गर्भवती महिला की लाश फंदे से झूलती मिली, ससुराल वालों की शिकायत पर रेलकर्मी पति हिरासत में, दहेज उत्पीड़न का है आरोप, एकमात्र बेटी नाना नानी के साथ पलाशा रवाना, पति ने दिया मुखाग्नि

336
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍    रघुनाथ प्रसाद साहू/ 9434243363 

for video click the link

https://youtu.be/VTsSRM7DuY0

खड़गपुर। मथुराकाठी में गर्भवती महिला की लाश फंदे से झूलते मिलने के बाद चांदमारी अस्पातल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। ससुराल वालों की शिकायत पर रेलकर्मी पति को पुलिस हिरासत में ले पूछताछ कर रही है। पति पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा है इधर घटना के बाद एकमात्र बेटी नाना नानी के साथ पलासा रवाना हो गई है जबकि पति ने मृतका पत्नी को मुखाग्नि दे अंतिम संस्कार किया है। जानकारी के मुताबिक मथुराकारठी वार्ड नंबर 15 के शेट्टी होटल के पीछे रेल क्वार्टर में रहनर वाली विवाहिता बी मणिकुमारी की लाश गुरुवार की शाम फंदे में लटकती मिली जिसके बाद उसे घरवाले चांदमारी ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मणिकुमारी कल ही गर्भाधान टेस्ट में पाजिटिव पाई गई थी जिसे लेकर पति पत्नी में मनमुटाव हुआ था पति बी राजशेखर अपनी आर्धिक स्थिति का हवाला देकर एक आठ वर्षीय बेटी होने के कारण बच्चे का पक्षधर नहीं था लेकिन पत्नी बच्चे का पक्षधर थी। शाम में मणिकुमारी फंदे से झुलती मिली। ससुराव वालों का कहना है कि चादर से मणि झुल गई थी। इधर घटना की खबर पाकर मणिकुमारी के मायके वाले खड़गपुर पहुंचे व राजशेखर व उसके बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज की मायके वालों का कहना है कि उसकी बेटी की या तो हत्या की गई है या फिर आत्महत्या के लिए बाध्य किया गया है। ससुर कामेश्वर राव का आरोप है कि दामाद राजशेखर 1 जुलाई को पलासा गया था व उनलोगों से 40 लाख रु की मांग की थी। चाचा लक्ष्मण राव का कहना है कि सन 13 में शादी हुई थी व उस वक्त पांच लाख रु का दहेज दिया गया था इसके बावजूद दहेज के लिए उत्पीड़न होता था पांच साल पहले से मणि मायके में रह रही थी व कोर्ट कचहरी के बाद दो साल पहले मणि खड़गपुर में आकर रहती थी पति राजशेखर रेल्वे में ट्रैकमेन है व उस पर लाखों रु का कर्ज है। ससुराल पक्ष का कहना है कि मणि इससे पहले भी मायके में आत्महत्या का प्रयास कर रही है व मणि ने आत्महत्या की है उन लोगों को फंसाया जा रहा है। इधर राजशेखर की आठ वर्षीय बेटी जो कि तेलुगु विद्यापीठ्म में कक्षा 2 की छात्रा है उसे मायके वाले अपने साथ पलासा जिले में अपने गांव गोपालपुरम ले गए हैं।

ज्ञात हो कि मणिकुमारी दो बहने है व छोटी बहन का शादी उड़ीसा में हुआ है। इधर राजशेखर दो भाई व एक शादीशुदा बहन है पर बहन राजशेखर के साथ ही रहती है। घटना के संबंध में वार्ड पार्षद बंटामुरली का कहना है कि कल शाम जब पति अपने संबंधी के घर गया था तब उक्त घटना घटी उस वक्त महिला की सांस चल रही थी इसलिए उसे फंदे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया। पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को शव सौंपने पर पति ने मंदिर तालाब शमशान घाट में मुखाग्नी दी है। राजशेखऱ को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में ले मामले की जांच कर रहे है।

ज्ञात हो कि ट्रैकमेन राजशेखर बीते दिनों कंसावती नदी में गिरकर  मौत हुई तापस के सहकर्मी व चश्मदीद गवाह है।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com