निर्णय प्लस 50 अनाथ व थैलीसीमिया रोग से ग्रस्त बच्चों का मुफ्त करेगी डायगनोसिस, निर्णय पल्स के निदेशक के जन्मदिन पर बच्चों को मिले उपहार

317
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू/ 9434243363

खड़गपुर, डायगनोस्टिक सेंटर निर्णय प्लस 50 अनाथ व थैलीसीमिया रोग से ग्रस्त बच्चों का एक साल तक मुफ्त डायगनोसिस करेगी यह बात निर्णय पल्स के मालिकाना शेयर होल्डर उमाशंकर कुंभकार ने kgpnews.in से बात करते हुए कही।

click the video link below

https://youtu.be/2nJQw2u1k5M

उमाशंकर ने बताया कि चांदमारी के पास स्थित निर्णय प्लस डायगनोस्टिक सेंटर कम पोलीक्लीनिक में उपलब्ध सेवाएं बच्चों को मुफ्त उपलब्ध कराएगी चाहे व बल्ड व ईसीजी जांच हो या अल्ट्रासाउंड सहित सीटी स्कैन। ज्ञात हो कि निर्णय के निदेशक एस. बी. पांडे के 50 वीं वर्षगांठ के अवसर पर उक्त उपहार बच्चों को मिले इसके लिए बच्चों का हेल्थ कार्ड भी बना दिया गया है। ट्राफिक रिक्रिएशन क्लब व प्रगति संस्था की ओर से थैलीसीमिया रोगी व गुरुकुल की ओर से अनाथ बच्चों के नाम सुझाए गए।

उमाश्कर का कहना है कि हम धर्मोत्सव बेझिझक किया करते हैं मगर अबोध-निर्दोष बच्चे जो कष्ट में हैं उनलोगों के लिए कुछ नहीं कर सकते ऐसे बच्चों के मानवीय भावना से प्रेरित हो डा. एस.बी पांडे के जन्म दिन के सुअवसर पर सामाजिक जिम्मेवारी के तहत कुछ दृष्टांत मूलक करने का प्रयास किया है। ज्ञात हो कि डॉ एस. बी पाण्डेय अपने जन्मदिन के अवसर पर बच्चों के साथ कुछ पल बिताए बच्चों को प्यार व उपहार बांटे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com