खरीदा श्रीकृष्णपुर की शिखा के अस्वाभाविक मौत मामले में पति राधेश्याम गिरफ्तार, फंदे से झूलती मिली थी शिखा की लाश

311
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, श्रीकृष्णपुर के सेनपाड़ा वार्ड संख्या 8 की रहने वाली शिखा की मौत के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक सेनपाड़ी की रहने वाली शिखा की लाश उसके घर में पंखे में लगे फांसी से झुलती हुई बरामद की गई थी। घटना के बाद शिखा प्रधान(32) के पिता की शिकायत के आधार पर पति राधेश्याम प्रधान को खड़गपुर शहर थाना की पुलिस हिरासत में लिया है। शिखा के पिता का आऱोप है कि उसकी बेटी की हत्या कर फंदे में लटका दिया गया। ज्ञात हो कि शिखा का राधेश्याम से 11 साल पहले विवाह हुआ था लेकिन अब तक कोई संतान नहीं था जिसे लेकर दंपत्ति के बीच अक्सर झगड़ा होता था। जिसे लेकर मीटिंग भी हुई थी सूत्रों के अनुसार पारिवारिक विवाद से तंग आ शिखा इससे पहले भी तीन बार सुसाइड की कोशिश की थी। शिखा के ससुराल वाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दंपत्ति का झगड़ा ही घटना का काऱण बना। राधेश्याम के ससुराल वालों के शिकायत पर गिरफ्तारी हुई है रविवार को राधेश्याम को न्यायालय में पेश किया जाएगा। खड़गपुर शहर थाना के कार्यवाही प्रभारी स्वरुप मुखर्जी ने बताया कि गिरफ्तार राधेश्याम को गिरफ्तारी कर मामले की जांच चल रही है। इधऱ शव को बरामद कर परिजन को सौंप देने से शिखा का स्थानीय मंदिर तालाब शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। चामरुसाई में युवक की हत्या के आरोप में महिला सहित तीन गिरफ्तार
खड़गपुर ग्रामीण थाना के चामरुसाई के रहने वाले सुकेश महतो नामक 27 वर्षीय युवक की लाश फंदे में झुलती मिली जिसके बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई। घटना के बाद जांच में उतरी पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण कराया व मामले में तीन लोगों को गिरफतार किया है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी मो आसिफ सनी का कहना है कि युवक शऱाब पीता था व कल भी शऱाब पीने गया था जिसके घर में शराब पीने गया उसके सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी शामिल है। धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है हत्यारोपी तीनों को रविवार को मेदिनीपुर जिला अदालत में पेश किया जाएगा।
मारुति चालक की बेनापुर हादसे में मौत
खड़गपुर, नारायणगढ़ ताना इळाके के रहने वाले संजय शीट नामक युवक की मौत सड़क हादसे में हो गई पता चला है कि संजय यात्रियों के साथ खड़गपुर की ओऱ आ रहा था तभी बेनापुर के पास किसी वाहन को पीछे से टक्कर मार दिया जिससे उक्त घटना घटी।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com