खड़गपुर कार्निवल में प्रथम रहे सबुज संघ तालबगीचा, बांग्ला अभिनेत्री सायंतिका ने बांधा समां, चेयरमैन सहित महिला पार्षद भी थिरकी कार्निवल में

260
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

click the video link

https://youtu.be/a7U-yqWBuxc

खड़गपुर, दुर्गा पूजा कार्निवल, खड़गपुर में सबुज संघ, तालबगीचा प्रथम रहे जबकि महिलाओं की ओर से आयोजित बुलबुलचटी सार्वजनिन दुर्गापूजा द्वितीय व मलिंचा की आदि पूजा कमेटि तृतीय स्थान पर रही। जबकि जनता के मत के आधार पर संघ श्री को सुसज्जित पूजा मंडप के लिए पुरस्कृत किए जाने की घोषणा की। कार्निवल में उक्त घोषणा खड़गपुर नगरपालिका के चेयरमैन प्रदीप सरकार ने की। प्रदीप ने आशा जाहिर की कि अगले साल और भी व्यापक स्तऱ पर रंगारंग कार्निवल का आयोजन किया जाएगा उन्होने कार्निवल के लिए प्रेरित करने के लिए मुख्यमंत्री ममता का भी आभार प्रकट किया। उन्होने कहा कि विजेताओं को पुरस्कार जलद ही किसी आयोजन में दिया जाएगा।

ज्ञात हो कि कुल 10 कमेटियों ने कार्निवल में हिस्सा लिया था सभी को प्रमाण पत्र दिए गए। शुक्रवार की शाम खड़गपुर नगरपालिका के समीप शुरु हुए प्रथम कार्निवल में बांग्ला अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी आकर्षण का केंद्र बनी रही। सायंतिका ने कहा कि खड़गपुर से वह पहले से भी जुड़ी रही है उसके पूर्वज यहां काम करते थे।

उन्होने कार्निवल के आय़ोजन के लिए मुख्यमंत्री व चेयरमैन की प्रशंसा की। इस अवसर पर डीआईजी प्रसून बनर्जी, एएसपी राणा मुखर्जी, एसडीपीओ दीपक सरकार, खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी व अन्य उपस्थित थे। कार्यकरम को सफल बनाने क लिए दो मंच सज्जा के साथ एलईडी की व्यवस्था की गई थी व सुरक्षा के लिहाज से खड़गपुर नगरपालिका मोड़ से केंद्रीय विद्यालय तक बैरिकेड कर दिया गया था।

रंगारंग कार्यक्रम में नगरपालिका के चेयरमैन प्रदीप सरकार, महिला पार्षद व कई टीएमसी नेता कार्यकर्ता भी थिरके। ज्ञात हो कि सभी पूजा आयोजकों को दस मिनट का समय गीत संगीत व झांकी पेश करने के लिए दिया गया था उक्त प्रदर्शनी के आधार पर ही कमेटिंयों को पुरस्कृत किया गया। इधर मेदिनीपुर में भी कार्निवल का आयोजन किया गया पता चला है कि उक्त आयोजन से कई पूजा कमेटियों ने दूरी बनाई मेदिनीपुर में एसपी दीनेश कुमार व अन्य उपस्थित थे। विरोधियों ने मालबाजार में डूबकर मारे जाने के बाद उक्त आयोजन पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए आयोजन को फिजूलखर्ची करार दिया।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com