इंदा के युवक सहित खड़गपुर से कुल तीन लाशें बरामद, दो का नहीं हो पाया शिनाख्त

166
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, खड़गपुर शहर से इंदा के युवक सहित कुल तीन लाशें बरामद की गई है जिसमें से दो की शिनाख्त नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक इंदा वार्ड संख्या 23 से बापन दास नामक लगभग 22 वर्षीय युवक की शव उसके कमरे से फंदे में लटकती हुई मिली। पता चला है कि मुर्शिदाबाद के रघुनाथगंज के निवासी खड़गपुर के इंदा में बोलाई दास के घर में भाड़े का कमरा लेकर रहता था।

कल शाम से कमरे में जाने के बाद से घर से नहीं निकलने पर आज सुबह श्रमिकों ने बुलाने आया तो फंदे पर लटकता पाया पुलिस को खबर देने पर पुलिस शव को बरामद कर लिया है व घटनास्थल की रिकार्डिंग कराई है पुलिस का कहना है कि सुसाईड नोट तो नहीं मिला है लेकिन एक मोबाईल मिला है। हांलाकि मोबाईल में क्या है यह पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार फोन खिड़की पर खड़े हुए स्थिति में पाया गया आखिर ऐसा क्यों रखा गया यह पुलिस जांच कर रही है। पता चला है कि बापन मुर्शिदाबाद से श्रमिक लाकर कंस्र्ट्रक्शन के काम में लगाता था व इन दिनों कर्ज में डूबा हुआ था।

आखिर आर्थिक कारण से उक्त घटना घटी या कोई प्रेम प्रसंग था यह पता नहीं चल पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। वार्ड 23 के टीएमसी अध्य़क्ष देबु गांगुली ने बताया कि आज सुबह युवक के शव मिलने पर पुलिस शव को बरामद कर ले गई परिजन को सूचना दे दी गई है। पता चला है कि रविवार को मकान मालिक बलाई दास के पोते का अन्नप्राशन था जिसके सजावनट की जिम्म्दारी भी बापन ने ही ले ऱखी थी घटना के बाद कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है इलाके में शोक व्याप्त है। इधर गिरि मैदान इलाके से एक अधेड़ महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है जबकि इंदा से एक शख्स का। दोनों अज्ञात शव का अंत्यपरीक्षण करा दिया गया है जबकि बापन का परिजन के पहुंचने पर रविवार को होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com