टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के बेटे के जन्मदिन पर शुभेंदु के किए ट्वीट युवा टीएमसी को नहीं आया रास, कहा मानसिक दिवालियापन भेजे पोस्ट कार्ड

271
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

click link   https://youtu.be/tZ8GEH4oEqU

खड़गपुर , टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के बेटे के जन्मदिन पर शुभेंदु के किए ट्वीट युवा टीएमसी को  रास नहीं आने के कारण पूरे प्रदेश से शुभेंदू के मानसिक स्वास्थ्य अच्छे होने की कामना करते हुए पोस्ट कार्ड  भेज रही है युवा तृणमूल कांग्रेस ।

ज्ञात हो किशुभेंदु ने कोल भाईपो कहतेहुए अभिषेक के बेटे के जन्मदिन पर सुरक्षाकर्मी को लेकर ट्वीट किया था जिस पर प्रतिक्रियादेतेहुए वार्ड 20 स्थित चेयरमैन कार्यालय में आयोजित प्रेस सम्मेलन में टीएमवाईसी के शहर अध्यक्ष सोनू सिंह ने कहा कि अभिषेक के बेटे जन्मदिन पार्टी उक्त जगह पर नहीं था वे एक फुटबालक्लब केकार्य़क्रम में बतौर अतिथि गए थे।

उन्होने कहा कि खड़गपुर से सोमवार को कुल 5 पोस्टकार्ड भेजे गए बाकी जिले कार्यालयमें भेज दिया गया है जहां से कार्ड भेजा जाएगा। असित पाल ने कहा कि शुभेंदु ने अपने मानसिक दीवालिया पन का परिचय दियाहै वे लोग उसके मानसिक स्वास्थय ठीक रहने की कामना कर रहे हैं।

पश्चिम मेदिनीपुर अौर झाड़ग्राम जिला सहित खड़गपुर शहर के तृणमूल छात्र परिषद ने राज्य के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी के घर पोस्ट ऑफिस के माध्यम से पत्र भेज कर उनकी मानसिक स्वस्थता की कामना की है।जिला तृणमूल छात्र परिषद के कर्मियों ने सोमवार को जिले के विभिन्न पोस्ट ऑफिस में शुभेंदु अधिकारी को पत्र पोस्ट किया।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com