बिना टिकट सफर करते फर्जी रेल अधिकारी गिरफ्तार, जमानत पर रिहा, कुर्ला के थर्ड एसी में कर रहे थे सफर, झाड़ग्राम का है निवासी

264
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

click the link/वीडियो के लिए लिंक क्लिक करें

https://youtube.com/shorts/M5mICcLM_Zw?feature=share

खड़गपुर, 18030 अप शालिमार से कुर्ला जा रही कुर्ला एक्सप्रेस के थर्ड एसी बिना टिकट सफर करते फर्जी रेल अधिकारी सौरीश बनर्जी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने पर उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। घटना से रेल महकमे के लोग स्तब्ध है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को ट्रेन खुलने के बाद टीटी टिकट चेक करते समय कोट टाई लगाए यात्री से टिकट पूछा तो खुद को रेल का सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) बताया तो टीटी ने पास की मांग की तो कुछ नहीं दिखाया जब आई कार्ड देखा तो टीटी को शक हुआ उसने उच्च अधिकारियों को जानकारी दी तो आई कार्ड फेक पाया गया।

उसके बाद उसे झाड़ग्राम में उतार लिया गया व आरपीएफ ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आज रेल कोर्ट में पेश किया तो उसे जमानत मिल गई। खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ व सीनियर डीसीएम राजेश कुमार ने बताया कि अधिकारियों को सफर के लिए पास इश्यू किया जाता है जो कि उसके पास नहीं था वहाट्सएप में आईडी आने पर हमलोगों न फेक करार दिया जिसके बाद कानूनी कार्रवाई की गई। उन्होने बताया कि हो सकता है कि मानसिक स्थिति सौरीश की ठीक नहीं है यह सब जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

ज्ञात हो कि सौरीश झाड़ग्राम के बलरामडिही इलाके का रहने वाला है। आरपीएफ खड़गपुर के सीनियर डीएससी क्षितिज गुरव सुरेश ने बताया कि सौरीश के खिलाफ रेलवे एक्ट के धारा 137 के तहत मामला दर्ज कर अदालत मेंपेश करने पर उसे जमानत मिल गई

उन्होने बताया कि पूछताछ से लगता नहीं है शातिर रहा हो रेल के प्रति उसकी ज्ञान भी काफी कम मालूम पड़ती है मामले की जांच जारी है अगर जरुरत पड़ी तो आपराधिक कार्रवाई भी की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com