ट्रक चालक के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी पत्नी ने, गढ़ी थी लूट व फायरिंग की झूठी कहानी, पत्नी व ट्रक चालक पुलिस हिरासत में

285
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, बीते दिनों राजमार्ग पर कथित तौर पर घटित हत्या के प्रयास की घटना की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस की त्वरित तहकीकात ने 36 घंटे के भीतर रहस्य खोल दी है। घटना के पीछे की साजिश दरअसल ट्रक चालक अमिनूल ने खलासी की पत्नी संग जिसके साथ अवैध संबंध था मिलकर रची. इसीलिए दोनों ने मिलकर अपने बीच के बाधा से मुक्ति  पाने के लिए खलासी नाजमूल के हत्या की शाजिश रची और राष्ट्रीय राजमार्ग -60 पर बीते 25 नवंबर  की भोर खलासी पर स्क्रू ड्राइवर से हमला कर छिनताई की फर्जी कहानी सुनाई और पुलिस को भ्रमित करने की कोशिश की . इस क्रम मे ट्रक चालक ट्रक के सामने की कांच पर भी गोली की सुराख दिखाने के लिए कांच पर चोट कर उसे तोड़ डाला लेकिन तफ्तीश में बच नही पाया और आखिरकार खलासी की पत्नी तमन्ना बीबी संग चालक अमिनुल हक खलासी नाजमूल के हत्या की कोशिश के अपराध में पकड़ा गया . उधर एसएसकेएम में खलासी नाजमूल साकिन जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है . चालक अमिनुल की छिनताई और गोली चलने की फर्जी कहानी पुलिसिया जिरह में धर ली गई और गिरफ्तार अमिनुल को  सोमवार के दिन मेदिनीपुर अदालत में पेश किया गया जहां उसे 9 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया . त्वरित कार्रवाई और मात्र 36 घंटे में हत्या के साजिश का  रहष्योद्घाटन एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के एवज में मेदिनीपुर पुलिस सूपर दिनेश कुमार खड़गपुर महकमा पुलिस एवं ग्रामीण थाना पुलिस की टीम को 10 हजार के आर्थिक पुरस्कार देकर प्रोत्साहित व सम्मानित किया .
गौरतलब है कि बीते 25 नवंबर की भोर खड़गपुर शहर से लगे जकपुर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोली से केशपुर के मूगबसान का रहने वाला नाजमूल साकिन(22) घायल हो गया था। चालक द्वारा बताई कहानी के मुताबिक ट्रक चालक व खलासी उडीसा से कोयला लेकर खड़गपुर  आ रहे थे . शहर में प्रवेश से पहले नित्यकर्म से निवृत्त होने के लिए जकपुर के निकट रुके थे . इतने में जाने कहां से एक बाईक मे दो उचक्के हाजिर हुए और चालक के पास से 6 हजार छीन लिए जिसका खलासी द्वारा विरोध किए जाने पर उस पर गोली दाग दी , जिससे विरोध कर रहे खलासी के सर मे गोली जा लगी और  पल भर में छिनताईबाज फरार हो गए हांलाकि पुलिसिया जांच में कहानी झूठी पाई गई। .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com