11 जनवरी से शुरु होगा ‘दीदीर सुरक्षा कवच’, कोलकाता में घोषित होगा खड़गपुर नगरपालिका के नया चेयरमैन का नामः सुजय, मजाकिया अंदाज में दिखे प्रदीप-तैमूर

513
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️रघुनाथ प्रसाद साहू 9434243363

खड़गपुर,  बंगाल सरकार ने इस साल होने वाले पंचायत चुनाव को देखते हुए दीदी के बोलो के बाद नया अभियान दीदीर सुरक्षा कवच 11 जनवरी से राज्य भर में शुरु कर रही है जिसके तहत खड़गपुर नगरपालिका इलाकों में भी शुरु किया जाएगा। प्रेमहरि भवन में आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि दीदीर सुरक्षा कवचके तहत टीएमसी नेता पूरे राज्य का दौरा करेंगे और जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत करेंगे. इसके तहत पार्टी 11 जनवरी से 60 दिवसीय अभियान शुरू करेगी. इसमें पार्टी नेता यह सुनिश्चित करेंगे कि हर किसी को राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले. सीएम ममता ने कहा, “लगभग साढ़े तीन लाख पार्टी कार्यकर्ता राज्य के लगभग 10 करोड़ लोगों के बीच पहुंचेंगे.” सुजय ने कहा कि खड़गपुर के प्रति बूथों में 8-10 कार्यकर्ता दीदी के दूत बनाए गए हैं इन लोगों को प्रशिक्षण दिया गया है। हर घऱ चाहे वह किसी भी राजनीतिक दल के समर्थक हो दूत जाएंगे व हर घर में मुफ्त कैलेंडर भी दिया जाएगा जिसमें एक ओर 2023 व दूसरी ओर 2024 का कैलेंडर प्रिंट होगा। बीजेपी कार्यक्रम पर हमला बोलते हुए कहा, “यह और कुछ नहीं बल्कि टीएमसी का एक और ड्रामा है. इससे पहले हमने इसकी ‘दुआरे सरकार’ और ‘दीदी के बोलो’ पहले  देखी थी. इस तरह के कदमों के बावजूद राज्य में भ्रष्टाचार नहीं रुका।

खड़गपुर नगरपालिका के नए चेयरमैन की घोषणा कोलकाता से होगीः सुजय 

सुजय ने kgpnews.in से निजी बातचीत में कहा कि खड़गपुर नगरपालिका के चेयरमैन की घोषणा सप्ताह भर में होगी व घोषणा कोलकाता से की जाएगी। 

प्रदीप के लिए देर से शुरु हुई प्रेस वार्ता !

ज्ञात हो कि टीएमसी पार्टी की ओर से दीदीर सुरक्षा कवच के लिए प्रेस वार्ता दोपहर 12 बजे बुलाया गया था जहां विक्षुब्ध गुट के ज्यादातर पार्षद नेता पहले पहुंचे जिलाध्यक्ष सुजय हाजरा के आने के बाद प्रेस वार्ता शुरु हुई संचालक विवेकानंद चौधरी ने प्रेस वार्ता की शुरुआत करते हुए माइक शहराध्यक्ष सूर्य प्रकाश राव उर्फ बाबजी को थमा दिया सूर्य प्रकाश राव ने संक्षिप्त वक्तव्य रखना चाहा तो रबि शंकर पांडे ने भलमनसाहत दिखाते हुए 5 मिनट रुक कर संबोधित करने को कहा इस बीच प्रदीप अपने समर्थक पार्षद राजू गुप्ता दीपेंदु पाल सहित अन्य के साथ पहुंचे व कई विक्षुब्ध गुट के पार्षद नेता भी पुहंचे। दस मिन्ट के बाद लगभग दोपहर 1 बजे प्रेस वार्ता शुरु हुई।  

 

प्रदीप व तैमूर के बीच हुई हंसी मजाक 

प्रेस मीट के बाद प्रदीप की विक्षुब्ध गुट के लोगों के साथ कोई बातचीत नहीं हुई जब प्रदीप अपने कार को ड्राइव कर बाहर जाने लगे तो प्रभारी चेयरमैन तैमूर ने प्रदीप से मजाक किया कम से कम ड्राइवर तो रख लेते जिसके बाद दोनों के बीच हल्का मजाकिया बातचीत हुआ तैमूर ने कहा चेयरमैन की गाड़ी उसे दे दी गई है तो वह भला क्या करेंगे? प्रदीप ने तैमूर से पुरानी दोस्ती का हवाला देते हुए  कहा उसने कई बार कोलकाता के लिए उसे लिफ्ट दिया है अब वह भी उसे लिफ्ट दें। प्रदीप ने आगे जोड़ा लोग बदल रहे हैं उसके पुराने ड्राइवर तो उससे बात भी नहीं कर रहे। जिसके बाद थोड़ी दूर पर खड़े थापा को बुलाकर स्थिति को सामान्य की गई व प्रदीप ड्राइव करते हुए सामान्य अभिवादन करते हुए विदाई ली। ज्ञात हो कि फिलहाल चेयरमैन की स्टीकर लगे वाहन का उपयोग तैमूर कर रहे हैं।      

  

 

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com