नव नर्ष की खुशियां गमों में तब्दील, सड़क दुर्घटना में गई चार जानें, दोगुना घायल 

343
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, नए साल के मौक पर रविवार की शाम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 में चौरंगी के पास अज्ञात वाहन से कुचल जाने से संजय माईति नामक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसके अन्य साथी को हल्की चोटें आई। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी का कहना है कि घटना गोकुलपुर ब्रिज के पास सड़क में घटी शव का अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया गया है। पता चला है कि खड़गपुर ग्रामीण थाना के प्रतापपुर के रहने वाले सपन रेशमी मेटालिक्स में काम करता था।

Click link

https://youtu.be/mEndKfzgQOU

साइकिल सवार की मौत 

खड़गपुर से केशियाड़ी जाने वाली सड़क पर खाजरा हातिगेड़िया के बीच लेंगामारा के पास साईकिल से जा रहे वैद्यनाथ पातर नामक 51 वर्षीय किसान को अज्ञात वाहन ने धक्का दे दिया जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गई पता चला है कि वेद्यनाथ केशियाड़ी थाना के सिंगाई गांव का रहने वाला था।

दुकान में घुसी कार,  2 की मौत 5 घायल

आज तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर डेबरा के निकट नियंत्रण खोकर एक निजी कार सडक किनारे की एक दुकान में जा घुसी उस समय दुकान के सामने खडे़ लगभग 7 लोग घायल हो गए ये सब सुबह की सैर को निकले प्रातःभ्रमणकारी हैं . सारे आहतों को अविलंब डेबरा सूपरस्पेस्लिटी अस्पताल उपचार हेतु पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया व 2 अन्य को गंभीर अवस्था देख मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रवाना किया एवं शेष  3 का डेबरा अस्पताल में ही उपचार चल रहा है. डेबरा महकमा पुलिस गाडी़ के चालक को गिरफ्तार व गाडी़ को जब्त कर लिया है . स्थानीय सूत्रों का कहना है घटना सुबह साढ़े सात बजे तब घटी जब कोलकाता से खड़गपुर गामी एक निजी कार नियंत्रण खोकर राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के किनारे की एक दुकान में जा घुसी . घटनास्थल पर ही कल्पना मन्ना (61) नामक एक प्रौढ़ा की मृत्यु हो गई साथ ही दुकान के करीब खडे़ निर्मल भुईयां(21) नामक एक युवक की भी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई 2 अन्य जो गंभीर तौर पर घायल थे उन्हें मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया जहां वे चिकित्साधीन हैं . दुर्घटना के वजह की पुलिस द्वारा पड़ताल की जा रही है कि दुर्घटना की असल वजह क्या रही चालक की असावधानी या कि प्राकृतिक धुंध . नव वर्ष के उल्लासपूर्ण माहौल में घटित यह मर्मस्पर्शी घटना से डेबरा इलाके में शोक की लहर छा गई है .

ओवरटेक करने के चक्कर में कार में बैठे दो लोग घायल

.दांतन थाना के सास्तानगर इलाके में दो ट्रकों के बीच फंसकर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे कार में मौजूद दो लोग जख्मी हो गये. कार सामने जा रहे वाहनों को ओवरटेक करने के दौरान दो ट्रकों के बीच फंस गया।कार ने सामने जा रहे ट्रक के पीछे टक्कर मारी और पीछे से आ रहे ट्रक ने कार के पीछे टक्कर मार दिया।जिससे कार सामने और पीछे से क्षतिग्रस्त हो गया.

चौरंगी के समीप रविवार को सड़क दुर्घटना में लालडांगा के रहने वाले युवक सड़क दुर्घटना में एक घायल हो गया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com