रेल ओवरब्रिज कार्यक्रम से नदारद रहे विधायक हिरण, डीआरएम ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, इंदौर में कार्य़क्रम में शिरकत की हिरण ने, दिलीप ने  हिरण व अभिषेक मुलाकात को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की 

552
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️रघुनाथ प्रसाद साहू/94 34243363

खड़गपुर, रेल केआमंत्रण पत्र सहित कार्यक्रम स्थल के उद्घाटन कर्ताओं में हिरण का नाम शामिल होने के बालजूद हिरण आज कार्यक्रम से नदारद रहे दरअसल उन्होने 12 की दोपहर को मध्यप्रदेश के इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में अपने विचार रखे। दरअसल बीते कुछ दिनों से हिरण के पाला बदलने की चर्चा खड़गपुर के राजनीतिक हलको में जोरों पर है। हिऱण के रेल ओवरब्रिज कार्यक्रम में उपस्थिति को लेकर किए गए सवालों पर डीआरएम ने कहा कि उनके कार्य़क्रम में आने के लिए असहमति का कोई सवाल नहीं है उन्होने बताया कि आज वह कहीं बाहर तकनीकी कार्य़क्रम में शामिल हुए जिसके कारण वे नहीं आ सके उन्होने बताया कि हिरण ने कार्य़कम में शामिल ना होने की जानकारी अंतिम समय मे दी जिसके कारण बैनर व आमंत्रण पत्र में उसका नाम है उन्होने कहा कि यह अनफोर्च्यूनेट है कि वह नहीं आ सके।

https://youtu.be/J8e4fOByIfY

दिलीप ने  हिरण-अभिषेक मुलाकात को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की

Click link

https://youtu.be/M-wYXLS7oic

इधर दिलीप ने कहा कि कई लोगों के नाम रहने के बावजूद नहीं आते हैं इस पर क्या किया जा सकता है हिरण के अभिषेक  के पत्रकारों के सवाल पर उन्होने कहा कि इस बारेमें उन्हें कोई जानकारी नहीं है। खड़गपुर नगरपालिका के चेयरमैन पद के लिए भाजपा से कोई हो सकने के मुद्दे पर उन्होने कहा कि इस तरह का कोई प्रस्तवा नहीं आया है. दरअसल दो दिन पहले ही बंगाल के विधायकों के कैमेक स्ट्रीट में अभिषेक से मुलाकात की चर्चा मीडिया में आई तो हिरण ने 10 तारिख की रात ट्वीट कर खुद को इंदौर में होने की बात कही व 12 तारिख को अपने कार्यक्रम को भी साझा किया। हिरण से फोन से संपर्क नहीं हो सका हांलाकि उसके समर्थक दलबदलने की बात से इंकार करते हुए हिरण के फिलहाल शहर में आने में कुछ समय लगने की बात कही। इधर डीएम एसडीओ व नगरपालिका चेयरमैन को कार्यक्रम में बुलाने के बाबत रेल पीआरओ ने कहा कि सभी को औपचारिक आमंत्रण भेजा गया था। ज्ञात हो कि विधायक के जन्मदिन से दिलीप कीओर से सेतु का नाम स्व. विधायक सोहनपाल के नाम पर रखे जाने के प्रस्ताव ने काफी सुर्खियां तो जरुर बटोरी पर उद्घाटन समारोह में भाजपा के अलावा अन्य दलों के कोई नेता कार्यकर्ता नहीं दिखे ज्ञात हो कि बंगाल में यह परिपाटी बन गई है कि राज्य सरकार के कार्यक्रम में साधारणतया भाजपा वालों को केंद्र के कार्यक्रम में टीएमसी वालों को या तो बुलाया नहीं या जाता या ये लोग खुद दूरी बना रखते हैं।    

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com