शादीशुदा प्रेमी की हत्या के आरोप में प्रेमिका गिरफ्तार, विवाहेत्तर संबंध का है मामला, पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी 

192
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, शादीशुदा प्रेमी की हत्या के आरोप में प्रेमिका को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला विवाहेत्तर संबंध का है जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात को खड़गपुर ग्रामीण थाना के शंकराचक के रहने वाले सुकोमल जाना नामक 45 वर्षीय शख्स एलासा रांगाडिही के रहने वाली प्रेमिका झरना सिंह के घर के पास अचेत पड़े मिलने से चांदमारी अस्पताल में दाखिल कराया गय जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद मृतक प्रेमी सुकोमल के भाई ने प्रेमिका झरना सिंह के खिलाफ खड़गपुर ग्रामीण थाना में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस झरना को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाने में जुट गई है।

सुकोमल के पडोसी व ग्रामीणों का कहना है कि कल रात झऱना ने ही फोन कर सुकोमल के घर के समीप पड़े रहने की खबर दी तो सुकोमल के बेटा व भाई घटनास्थल में पहुंचे व अचेत अवस्था में पड़े सुकोमल को अस्पताल ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया पता चला है कि झरना गरीब परिवार से थी व काफी पहले इंदा में लोगों के घरों में देखभाल का भी काम कर चुकी है। इन दिनों वह अपने घर एलासा रांगाडिही में रहती थी। आरोप है कि शादीशुदा सुकोमल का झरना के साथ विवाहेत्तर संवंध था व जगजाहिर था सुकोमल  जो कि वाहन भाड़ा में चलाता था झऱना के पीछे काफी खर्च भी करता था। आखिरकार प्रेमिका के साथ किस बात की अनबन हुई यह लोगों की समझ से परे हैं। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी के अनुसार सुकोमल के झरना के साथ विवाहेत्तर संबंध थे झरना के घर सुकोमल कल गया था जहां झऱना ने अपने घरवालों के साथ मिलकर सुकोमल की हत्या कि झरना के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है व उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पता चला है कि सुकोमल शादीशुदा है व उसके दो बच्चे हैं। घटना से इलाके में शोक व उत्तेजना व्याप्त है। पता चला है कि झरना के सुकोमल के साथ फोन पर भी काफी बातचीत होता था पुलिस फोन जब्त कर काल रिकार्डिंग निकलवा मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। इधर खड़गपुर शहर थाना की पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया। खड़गपुर शहर थाना पुलिस सूत्रों के अनुसार सुकोमल कहीं पड़ा मिला था जिसे अस्पताल लाने पर ब्राउट डेड डिक्लियर किया गया था जिसके कारण शहर थाना पुलिस अंत्यपरीक्षण कराया है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com