ईस्टकोस्ट एक्सप्रेस में महिला से हुई छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार भेजे गए न्यायिक हिरासत, थर्ड एसी कमरा में हुआ हादसा, महिला के शिकायत के आधार पर हुई कार्रवाई, वाहन के धक्के से युवक की मौत, राउरकेला का रहने वाला था युवक

320
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, शालीमार से हैदराबाद गामी ईस्टकोस्ट एक्सप्रेस ट्रेन से एक युवक को खडगपुर जीआरपी ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया तो जज ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। युवक पर एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी का आरोप है . शालीमार – हैदराबाद की इस्टकोस्ट एक्सप्रेस में वी. अजय कुमार जो कि तेलेंगाना के सांगारेद्दू जिले के इयाद्दूमेलारम का निवासी है . वह इस ट्रेन में शालीमार से सवार हुआ था उसके सामने की सीट पर उसी कूपे में एक महिला यात्री थीं . मेचेदा में महिला ऊपर की बर्थ पर चढ़ गई संग ही वह युवक भी उसी बर्थ पर सवार हो अश्लील हरकत की कोशिश की तो महिला चीख पड़ी . शोर सुन कर यात्रीगण  आए महिला ने युवक पर अभद्र आचरण का आरोप लगाया . यात्रीगण युवक को टिकट निरीक्षक के हवाले कर दिया जिसे खड़गपुर में ट्रेन से उतार कर जीआरपी ने गिरफ्तार कर ली व धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया उसे अदालत में पेश किए जाने पर जज ने आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया। आऱपीएफ आउट पोस्ट के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि थर्ड एसी में युवक ग्रुप के साथ जा रहा था तभी कुछ कटूक्ति किए जाने से महिला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई। खड़गपुर जीआरपी थाना प्रभारी शेष कुमार ने बताया कि आरोपी युवक को अदालत मे पेश किए जाने पर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है। उक्त घटना से ट्रेनों में महिला यात्रियों की सुरक्षा पर सवाल उठना लाजमी है।     

 

वाहन के धक्के से युवक की मौत, राउरकेल का रहने वाला था युवक     .

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 में रेशमी मेटालिक्स के पास सोमवार की तड़के कार की धक्के से दीपक कुमार लेंका नामक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक राउरकेला के प्लांटसाइट इलाके से साथी ट्रक ड्राइवर के साथ खड़गपुर आया था। जहां आज सुबह कार के धक्के से दीपक घायल हो गया उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया। पता चला है कि पुलिस वाहन को जब्त किया है। वाहन में लगभग पांच लोग सवार थे आशँका की जा रही है कि टायर के फटने से कार अनियंत्रित होने पर उक्त हादसा हुआ। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा मामले की जांच कर रही है घटना की खबर सुन दीपक के भाई खड़गपुर शव लेने पहुंचे है।   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com