संग छूटा तो प्रेमी ने शिवरात्री में फांसी लगा की आत्महत्या, बंगलोर में रह कर रहा था मेल नर्सिंग की पढ़ाई, घटना के पहले शिव जी को चढ़ाई थी जल, प्रेमिका संग नहीं बन सकी थी बात, इंदा में वृद्ध ने की आत्महत्या 

394
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

 खड़गपुर, दोनों दोस्त थे लंबे अर्से से यूं कहे कि प्रेमी प्रेमिका। खड़गपुर अनुमंडल के बेलदा थाना के देउली गांव के निवासी कौशिक काबड़ी नामक 24 वर्षीय प्रेमी बंगलोर में तीन वर्षीय मेल नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा था प्रेमिका गांव में थी। कौशिक का यह अंतिम साल था उम्मीद थी कि पढ़ाई पूरी करने के बाद कहीं अच्छी नौकरी मिल जाएगी फिर हमउम्र प्रेमिका से विवाह रचा लेगा. पर लड़की के घरवालों ने लड़की का विवाह तय कर दिया था। एक सप्ताह पहले ही बंगलोर से प्रेमी गांव आया प्रेमिका की शादी की चर्चा अपने घर वालों से की तो माता पिता ने आश्वसान दिया था जल्द ही उसकी भी अन्यत्र विवाह करा देंगे प्रेमिका को भूल जाए। पर मन कहां मानता। शिवरात्री के दिन कौशिक गांव के शिव मंदिर में जल चढ़ाया था फिर रविवार की दोपहर भी जल चढ़ाने मंदिर गया जहां प्रेमिका मिली पता चला रिश्ते की बात को लेकर दोनों में कहासुनी भी हुई। जिसके बाद कौशिक घर आ गया व दोतल्ला घर के अपने कमरे में चला गया जहां बेल्ट से लटककर फांसी लगा ली। दोपहर काफी देर तक कौशिक खाना खाने नीचे नहीं उतरा तो भाभी कौशिक को बुलाने उपर पहुंच गई। कौशिक को लटकते देख चीखी चिल्लाई तो और भी लोग आए आखिरकार डाक्टर ने कौशिक को मृत घोषित कर दिया व प्रेम का दुखांत हो गयाष पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया पता चला है कि कौशिक दो भाई है बड़े का विवाह हो चुका है। छोटे बेटे की मौत से पूरा गांव सदमे में है। पड़ोसियों का कहना था कि कौशिक दोपहर में शिव मंदिर में जल चढ़ा आने की बात कही थी पर मामला यह मोड़ ले लेगा कोई सोचा ना था। बेलदा थाना प्रभारी मो आसिफ सनी का कहना है कि युवक की आत्महत्या प्रेम जनित कारण से होने की खबर है। 

इंदा में वृद्ध ने की आत्महत्या

खड़गपुर, ख़ड़गपुर शहर के इंदा इलाके से रतन ब्रम्हचारी नामक 74वर्षीय वृद्ध की लाश फांसी में लटकते मिलने की खबर है। जानकारी के मुताबिक रतन दक्षिण चौबीस परगना के गडिया के रहने वाले हैं बीते दिनों रतन की पत्नी की मौत हो गई थी जिसके बाद से रतन अवसाद ग्रस्त रहने लगा था मानसिक स्थिति तो देखते हुए रतन को इंदा में दामाद के घर रखा गया था। रतन की शव का अंत्यपरीक्षण करा खड़गपुर शहर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।     

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com