मामा घर घूमने गए डीएवी छात्र की कंसावती नदी मे डूबने से मौत, साउथ इंदा में बैंक अधिकारी के घर पसरा मातम, नई खोली के युवक की अस्वाभाविक मौत 

319
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर शहर के साउथ इंदा के रहने वाले आर्य़न चौधरी नामक 15 वर्षीय किशोर की कंसावती नदी में डूबने से मौत हो गई पता चला है कि आर्यन मामा के साथ नहाने के लिए गया था तभी रविवार की दोपहर कंसावती नदी में डूब गया गोताखोरों ने कल दिन भर काफी मशक्कत की पर कोई फायदा नहीं हुआ आज भी आर्य़न को खोजने का प्रयास चल रहा था तभी अचानक सुबह साढ़े नौ बजे शव पानी में उतरता मिला।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को आर्यन मामा के घर मादपुर के समीप कालियाड़ा गांव गया था जहां वह रविवार की दोपहर नहाने गया था दोपहर 12.30 बजे उक्त हादसा हुआ। पता चला है कि घटनास्थल में फेंस भी लगा हुआ था पर चोरा बालू के कारण आर्यन डूब गया। शव मिलने के बाद अंतयपरीक्षण के लिए भेज दिया गया। पता चला है कि आर्यन के पिता आर्य चौधरी एसबीआई भवानीपुर शाखा में कैश आफिसर के पद पर कार्यरत है व स्टेट बैंक आफ इंडिया स्टाफ एसोशिएसन का जोनल सचिव है।

एसोशिएसन के सदस्यों ने घटना पर संवेदना जाहिर की व लोग घटना के बाद उसके आवास साउथ इंदा में जुटे थे। ज्ञात हो कि आर्य़न इकलौता बेटा था घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। आर्य़न नौंवी कक्षा की परीक्षा दिया था। स्कुल में भी घटना की खबर सुन शोक की लहर दौड़ गई। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी प्रणव पात्रो ने बताया कि किशोर के शव को परिजन को सौंप दिया गया है व मामले की जांच जारी है।                            

नई खोली में युवक की अस्वाभाविक मौत 

 

खड़गपुर, नई खोली के युवक टी रवि किरण की आज दोपहर अस्वाभाविक मौत हो गई पता चला है कि रावण मैदान के समीप अचानक रास्ते में वह गिर पड़ा जिसके बाद स्थानीय युवकों ने रवि किरण को चांदमारी ले गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रवि किरण अपने मां के साथ रहता है जबकि पिता की मौत हो चुकी है बड़ी बहन माधवी मथुराकाठी मे रहती है जबकि छोटी बहन मंजू का शादी केरल में हुआ है पता चला है कि नववर्ष के मौके पर बहन मंजू आज ही खड़गपुर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच मे जुटी है। ए पूजा  ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि युवक के गश खा गिर पड़ने परे पर उसके साथियों नेयुवक को अस्पताल पहुंचाया। युवक की मां अपनी बेटी की डिलीवरी के लिए केरल गई थी जहां से बेटी के साथ आज ही खड़गपुर वापस आई थी.

      

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com