बहू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार ससुर को तीन दिनों की पुलिस हिरासत, ससुराल वालों का दावा बहू ने की आत्महत्या

238
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, बहू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार ससुर को खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किए जाने के बाद उसे तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर महकमा के नारायणगढ़ थाना के आलना गांव में टीना पातर नामक 18 वर्षीय विवाहिता की लाश पुलिस ने बरामद की है ससुराल वालों का कहना है कि टीना ने फांसी लगा आत्महत्या की है पर पटाशपुर थाना के गोपालपुर के रहने वाले पिता भीकन बिशुई ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी टीना की हत्या की गई है। भीकन ने टीना के ससुर चैतन्य, सास झरना, ननद नीलिमा व नंदोई चंदन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ज्ञात हो कि टीना के पति चेन्नई में काम करता है। टीना का पति राजू पातर के साथ अक्सर झगड़ा होता था मायके वालों का कहना है कि राजू टीना पर शक करता जब टीना ससुराल में थी

 

तब भी पति ने पिटाई की थी ज्ञात हो कि टीना का पांच साल पहले ही विवाह हो गाय था व ढ़ाई साल की एक बेटी है. टीना के शव का पिता ने मायके ले जाकर अंतिम संस्कार किया। नारायणगढ़ थाना प्रभारी अनीसुर रहमान का कहना है कि ससुराल वालों ने ही टीना के शव को फँदे से उतार दिया था फिलहाल संदह के आधार पर गिरफ्तारी हुई है अंत्यपरीक्षण रपट से ही पता चल पाएगा आत्महत्या हुई थी या हत्या मामले में मजिस्ट्रेट इनक्वेकस्ट हुई है। घटना से इलाके में शोक व उत्तेजना है। 

कोयंबटूर जा रहे ट्रेन यात्री की खड़गपुर में मौत 

 घाटाल के शीतलपुर गांव से कोयंबटू जा रहे शीतल मानिक नामक 53 वर्षीय वयक्ति की खड़गपुर स्टेशन में तबियत बिगड़ने पर उसे रेल मेन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद खड़गपुर शहर थाना की पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। पुलिस का कहना है कि शीतल अपने पत्नी के साथ कोयंबटूर जा रहा था दंपत्ति कोयंबटूर मे ही रहते है जहां से गांव आया था। 

नया खोली के शख्स की अस्वाभाविक मौत 

खड़गपुर शहर के नया खोली इलाके के रहने वाले महेश्वर राव नामक वयक्ति की सीढ़ी से गिर जाने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com