हाथीगोला पुल अंडरपास के उद्घाटन से ट्राफिक व्यवस्था होगा दुरुस्त, वंदे भारत का रखरखाव सांतरागाछी में होगाः डीआरएम 

270
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर में सड़क यातायात के बुनियादी ढांचे में सुधार करने के लिए, दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर डिवीजन ने मौजूदा हातीगोला पुल से सटे, नंबर 129 ए वाले एक अतिरिक्त रोड अंडर ब्रिज (आरयूबी) का उद्घाटन सांसद दिलीप घोष ने किया। उक्त नवनिर्मित रोड अंडर ब्रिज खड़गपुर स्टेशन के दक्षिण और उत्तर की  बीच सड़क परिवहन में सम्पर्क सुधार करेगा और मौजूदा हातिगोला पुल पर यातायात जाम को भी कम करेगा। नए आरयूबी का निर्माण 6.65 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से पूरा किया गया है। इस अवसर पर डीआरएम एम ए हाशमी ने कहा कि वंदे भारत के रखरखाव के लिए सांतरागाछी में वर्कशाप का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है। डीआरएम ने कहा कि खड़गपुर के लिए कुल तीन रेल ओवरब्रिज प्रस्तावित है। उन्होने कहा कि शहर में रेल व सड़क ट्राफिक दोनों सुचारु रुप से चले वह यह चाहते हैं। 

15 मई तक टाउन थाना ओवरब्रिज का कार्य़ पूरा 

पत्रकारों से बात करते हुए डीआऱएम हाशमी ने कहा कि टाउन थाना ओवरब्रिज का गार्डर का काम पूरा कर लिया गया है व 15 मई तक कार्य पूरा कर लिया जाएगा। डीआरएम ने कहा कि खड़गपुर सेंट्रल बस स्टैंड में यात्री शेड जैसे मूलभूत कार्य राज्य सरकार करे तो रेल इससे सहमत होगी। इस अवसर पर विधायक, खड़गपुर सदर, श्री हिरणमय चट्टोपाध्याय, खड़गपुर के वरिष्ठ मंडल वाणिज्यिक प्रबंधक श्री राजेश कुमार और अन्य रेलवे अधिकारी उपस्थित थे।

खड़गपुर वासी को वंदे भारत इसी सालः दिलीप 

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए सांसद दिलीप घोष ने कहा कि उम्मीद है इसी साल खड़गपुर वासियो को वंदे भारत ट्रेन मिलेगी। सांसद ने कहा कि आरामबाटी अंडरपास के लिए रेल ने प्रस्ताव भेजा है। उन्होने कहा कि मोदी के नेतृत्व में रेल उत्तरोतर विकास कर रहा है। 

पंचायत चुनाव के लिए दवा तैयार. मुकुल के गुम होने की जांच की मांग की दिलीप ने

खड़गपुर, सांसद दिलीप घोष ने पत्रकारो के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि गर्मि के मद्देनजर चुनाव टालना उचित नहीं होगा। भाजपा चाहती है कि सभी चुनाव समय पर हो। उन्होने कहा कि पंचायत चुनाव भाजपा डटकर लड़ेगी व चुनाव में जिस तरह की बीमारी आएगी उस तरह से दवा भी दी जाएगी दवा तैयार कर ली गई है। उन्होने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा कोई नई बात नहीं है.  

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com