40 तोला सोने के जेवरात के साथ मलिंचा का युवक मुंबई से लापता, मुंबई के जौहरी बाजार की है घटना, शिकायत दर्ज, जांच में जुटी मुंबई पुलिस 

132
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️ रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर, 40 तोला सोने के जेवरात के साथ मलिंचा श्मशान घाट के पास के रहने वाले युवक देबब्रत साउ मुंबई से 28 तारिख की दोपहर साढ़े तीन बजे से लापता है। इस संबंध में दुकान मालिक व ग्राहक ने एलटी मार्केट थाना में शिकायत दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर तीन बजकर 25 मिन्ट पर मुंबई के जौहरी बाजार से ग्राहक को जेवरात डिलीवरी देने के लिए देबब्रत निकला था जिसके बाद से वह लापता है। दुकान के मालिक रातुल राय का कहना है कि दुकान के सीसीटीवी में उसके निकलने का समय दर्ज है इस संबंध में मुंबई के थाने में मिसिंग डायरी की गई है जबकि जेवर के ग्राहक ने अलग से शिकायत दर्ज की है व दुकान मालिक को दस दिन का समय दिया है सामान नहीं मिलने पर कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

रातुल का कहना है कि चूंकि देबब्रत अपने साथ अपना आधार कार्ड लेकर चला गया है जबकि कपड़ा व दूसरा सामान वहीं छोड़ दिया है इसलिए मामले पर शक है। पुलिस का कहना है कि मोबाईल ट्रैक करने पर दुकान से निकलने के आधा घंटा पहले से ही यानि लगभग दस बजे से ही उसका मोबाईल नंबर बंद है जिसमें 9382727048 व 8927339738 नंबर के सिम लगे थे। ज्ञात हो कि रातुल पूर्व मेदिनीपुर जिले के चंदेरशेखर भौमिक के साथ मिलकर एक साल पहले ही मुंबई में पालिश के काम के लिए लगभग 60 वर्ग फुट का दुकान खोला था। जिसमें सुबह दुकान चलता था व रात में दोनों मालिक व बंगाल के ही तीन मजदूर वहां रहते थे। खड़गपुर के रहने वाले देबब्रत भी साल भर से उन लोगों के साथ काम करता था। देबब्रत का काम सिर्फ पालिश किए हुए काम का डिलीवरी करना था। ग्राहक ने 400 ग्राम सोने क जेवरात पालिश के लिए दिए थे जिसके साथ देबब्रत लापता है।

ज्ञात हो कि देबब्रत के पिता नहीं है मां मानू साउ पत्नी शंकरी व पांच वर्ष का बेटा खड़गपुर में रहता है बीते दिनों देबब्रत रामनवमी के समय खड़गपुर आय़ा था व 21 अप्रेल को मुंबई रवाना हुआ था। इधर 12 दिन पहले मालिक रातुल भी अपने घर दासपुर थाना के कुंजपुर आया था परसों से देबब्रत के लापता होने की खबर से रातुल परेशान है। रातुल व देबब्रत के परिवार वाले उसकी खोज में जुटे हैं। रातुल का कहना है कि बंगाल, उड़ीसा सहित अन्य जगहों पर व रेल स्टेशनों पर भी खोज जारी है। घटना से परिजन व मालिक चिंतित है।    

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com